×

नवविवाहिता का रायबरेली SP के नाम वीडियो वायरल, पुलिस वाले कर रहे परेशान

ये मामला रायबरेली जिले के कोतवाली नगर स्थित अमृत नगर मोहल्ले का है। मोहल्ला की निवासनी मीनाक्षी ने आदित्य नाम के युवक से विवाह रचाया।

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2021 10:09 AM GMT
नवविवाहिता का रायबरेली SP के नाम वीडियो वायरल, पुलिस वाले कर रहे परेशान
X
नवविवाहिता का रायबरेली SP के नाम वीडियो वायरल, पुलिस वाले कर रहे परेशान (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रेम विवाह करना एक प्रेमी को महंगा पड़ा है। आरोप है कि पुलिस लड़के के बड़े भाई को थाने पर ले जाकर प्रताड़ित कर रही। वहीं इसकी खबर पाकर प्रेमिका पति और उसके परिवार वालों के बचाव में कूद आई। बाकायदा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर उसने आरोप लगाया है कि पुलिस उसके परिवार वाthisलों की शह पर सुसराली जनो को परेशान कर रही। उसने ये भी कहा है कि यदि उसके पति को कुछ हुआ तो वो आत्मदाह कर लेगी, और इसके जिम्मेदार उसके मां-बाप और पुलिस होगी।

ये भी पढ़ें:महंगी शराब और बिजली: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

ये मामला रायबरेली जिले के कोतवाली नगर स्थित अमृत नगर मोहल्ले का है

[video width="426" height="234" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210225-WA0008.mp4"][/video]

दरअस्ल ये मामला रायबरेली जिले के कोतवाली नगर स्थित अमृत नगर मोहल्ले का है। मोहल्ला की निवासनी मीनाक्षी ने आदित्य नाम के युवक से विवाह रचाया। वो भी परिवार वालों की रजामंदी के विपरीत जाकर। बताया जा रहा मीनाक्षी और आदित्य में वर्षों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। इधर बेटी ने जब मर्जी के विरूद्ध जाकर आदित्य से ब्याह रचा लिया तो परिवार वालों ने आदित्य समेत पूरे परिवार पर केस कर दिया। पुलिस परेशान करने लगी तो आदित्य पत्नी को लेकर घर से हट गया। लेकिन फिर भी पुलिस ज्यादती से बाज नही आई। आरोप है कि पुलिस ने मीनाक्षी के परिवार वालों से फीलगुड कर आदित्य के घर वालों पर शिकंजा कसा और उसके बड़े भाई को उठाकर कोतवाली ले आई।

ये भी पढ़ें:जब एसपी ने मटकाई कमर, तो कूद पड़े दरोगा बाबू, लाखों लोगों ने देखा ये शानदार वीडियो

मीनाक्षी ने पति संग एक वीडियो बनाया

पुलिस द्वारा इस तरह सुसराल वालों को परेशान करने की खबर जब मीनाक्षी को लगी तो उसने पति संग एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधीक्षक रायबरेली के नाम जारी मीनाक्षी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसमें मीनाक्षी कह रही है, पुलिस अधीक्षक महोदय 23 फरवरी को सुबह मेरे जेठ को घर से उठा लिया गया।

आकारण पुलिस स्टेशन में बैठा लिया गया है। मैंने और मेरे पति ने 19 फरवरी को सीजीएम कोर्ट में जाकर आत्मसमर्पण किया था पुलिस वाले मेरे मां-बाप के इशारों पर मेरे सुसराल वालों को नाजायज पैसा वसूलने के लिए परेशान कर रहे हैं। अगर मेरे घर वालों को और मेरे पति को कुछ हुआ तो हम मर जाएंगे, या कुछ कर लेंगे। और इसके जिम्मेदार मेरे घर वाले और पुलिस वाले ही होंगे।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story