×

रायबरेलीः खेत में मिली लाश, पुलिस ने शुरू का पड़ताल, दो साथी हिरासत में

शहर कोतवाली क्षेत्र के बिबियापुर गांव निवासी राजकरण सिंह (45) पुत्र स्व. लाल बहादुर सिंह का रविवार सुबह खेत में शव मिला है। जिसकी खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 6:37 AM GMT
रायबरेलीः खेत में मिली लाश, पुलिस ने शुरू का पड़ताल, दो साथी हिरासत में
X
रायबरेलीः खेत में मिली लाश, पुलिस ने शुरू का पड़ताल, दो साथी हिरासत में (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के बिबियापुर गांव में लोगों की नींद खुली तो हड़कंप मचा हुआ था। यहां एक अधेड़ का खून में लथपथ शव मिला है, शव की हालत देखकर कहा जा रहा है कि मृतक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। हालांकि की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। स्थलीय जांच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस ने विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:यूपी: तीन युवकों की हत्या कर सड़क किनारे फेंकी लाश, लोगों ने देखा तो उड़ गए लाश

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

परिजनों का कहना है

दरअस्ल, शहर कोतवाली क्षेत्र के बिबियापुर गांव निवासी राजकरण सिंह (45) पुत्र स्व. लाल बहादुर सिंह का रविवार सुबह खेत में शव मिला है। जिसकी खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। परिवार वालों को खबर मिली तो वो भी वहां पहुंचे, पत्नी भी मौके पर आई और पति का खून में सना शव देखकर वो विलाप करने लगी। ग्रामीणों के अनुसार मृतक राजकरण बीते शनिवार की शाम अंधेरा होने के बाद अपने साथी कंगन और कल्लू के साथ था। उसकी दोनों साथियों से किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हुई और फिर मारपीट भी हुई थी। वहीं, परिजनों का कहना है कि राजकरण रात को घर भी नहीं आया था।

ये भी पढ़ें:चाय बनेगी जहरः जरूरत से ज्यादा पीना सेहत के लिए हानिकारक, होंगी ये समस्याएं

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

आज सुबह उसका शव गांव के बाहर पाया गया

आज सुबह उसका शव गांव के बाहर पाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक राजकरण का शव जमीन की तरफ मुंह किए हुए मिला, जिसके मुंह व नाक से खून निकल रहा था। शव की अवस्था से प्रथम दृष्टया लग रहा है कि घटना कल रात की रही है। पुलिस का ये भी कहना है कि, मृतक शराब पीने का आदि था तथा काल रात्रि में भी अपने मित्र के साथ शराब पिया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के दोनों साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story