×

रायबरेली का गुंडा डॉक्टर: शव का लगता है दाम, लाश के लिए फूट-फूट कर रोई मां

करोना कॉल में डॉक्टरों किए गए कार्यों को लेकर सभी लोगों के मन में डॉक्टरों के प्रति बड़ा सम्मान और देखने को मिला।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 1:06 PM GMT
रायबरेली का गुंडा डॉक्टर: शव का लगता है दाम, लाश के लिए फूट-फूट कर रोई मां
X
रायबरेली का गुंडा डॉक्टर: शव का लगात है दाम, लाश के लिए फूट-फूट कर रोई माँ (social media)

रायबरेली: करोना कॉल में डॉक्टरों किए गए कार्यों को लेकर सभी लोगों के मन में डॉक्टरों के प्रति बड़ा सम्मान और देखने को मिला। लेकिन इसी कोविड-19 में सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में प्राइवेट डॉक्टर धीरज सिंह चंदेल की गुंडई सामने आने के बाद लोगों का डॉक्टरों पर से भरोसे के साथ-साथ सम्मान भी कम हुआ है।

ये भी पढ़ें:वैक्सीन की पहली डोज: स्वास्थ्य मंत्री बोले- अगर है शक तो मैं लगवाऊंगा पहला टीका

रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड पर डॉ धीरज सिंह चंदेल अपना निजी नर्सिंग होम आस्था चाइल्ड केयर हॉस्पिटल के नाम से चलाते हैं। डॉक्टर साहब के यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कि संसदीय क्षेत्र अमेठी के छतोह ब्लाक से एक महिला अपने 8 साल के बच्चे का इलाज करवाने पहुंची, लेकिन इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।



सीएमओ वीरेन्द्र सिंह ने पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए

बच्चे की मौत होने पर परिजन रोने बिलागने लगे और यही बात डॉक्टर साहब को बुरी लग गई। डॉक्टर साहब ने आव देखा न ताव और परिजनों को दुत्कार ने लगे और कहा शोर मच आओगे तो हवालात में डाल देंगे। डॉक्टर साहब का मन इतने में नहीं पसीजा उन्होंने अपने नर्सिंग होम के कर्मचारियों को यह ताकीद दी कि यह महिला बिना इलाज के पूरे पैसे दिए हुए ना जा पाए।

raebareli doctor raebareli doctor (social media)

ये भी पढ़ें:पत्नी का था अवैध संबंध: पति ने की ये हरकत, फिर हुआ फरार

जब तक इलाज के पैसे ना ले लेना तब तक बॉडी मत देना। सोशल मीडिया पर वायरल हुए डॉक्टर साहब इस वीडियो के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद सीएमओ वीरेन्द्र सिंह ने इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए, साथ ही आईएमए को इस प्रकरण को देखने की हिदायत दी है।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story