×

हादसे से रायबरेली गूंजा, दो की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

वही यह लोग प्रयागराज से लखनऊ एसजीपीजीआई इलाज कराने जा रहे थे, तभी भदोखर थाना क्षेत्र के कुचरिया के पास घटना घट गई। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Newstrack
Published on: 22 March 2021 4:37 AM GMT
हादसे से रायबरेली गूंजा, दो की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
X
रायबरेली गूंजा हादसे से- दो की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल (PC: social media)

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली जिले के लखनऊ-प्रयागराज N H 30 नेशनल हाइवे पर भदोखर थाना क्षेत्र के कुचरिया स्थित एसजेएस स्कूल के पास उस समय हड़कंप मच गया। जब तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए वही कार में सवार 5 लोगो में दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें:Jio का धमाकेदार प्लानः एक साल तक अनलिमिटेड काॅलिंग, मिलेगा फ्री इंटरनेट

raebareli raebareli (PC: social media)

प्रयागराज से लखनऊ एसजीपीजीआई इलाज कराने जा रहे थे

वही यह लोग प्रयागराज से लखनऊ एसजीपीजीआई इलाज कराने जा रहे थे, तभी भदोखर थाना क्षेत्र के कुचरिया के पास घटना घट गई। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वही भदोखर स्पेक्टर पंकज तिवारी की मानें तो यह लोग प्रयागराज से लखनऊ के एसजीपीजीआई में इलाज कराने के लिए निकले थे। तभी यह हादसा अचानक हो गया। जिसको लेकर हमने सभी को चिकित्सक हेतु जिला अस्पताल पहुंचा दिया है।

ये भी पढ़ें:होली स्पेशल वास्तु: इस दिन भी बढ़ेगा मान-सम्मान, बस रखें इन बातों का ख्याल

raebareli raebareli (PC: social media)

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से रफूचक्कर हो गया

घायलो को कार से निकाल कर जिला अस्पताल भेजा वही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से रफूचक्कर हो गया।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story