×

Raebareli News: राखी पर पसरा मातम, रक्षाबंधन पर रिश्तेदारी में जा रहे परिवार को कार ने रौंदा, महिला व बच्ची की मौत

Raebareli News: रक्षाबंधन के दिन मां को लेकर अपने मामा के यहां राखी बांधने जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार वैगनार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक पर बैठी महिला व मासूम बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Narendra Singh
Published on: 30 Aug 2023 3:10 PM GMT
Raebareli News: राखी पर पसरा मातम, रक्षाबंधन पर रिश्तेदारी में जा रहे परिवार को कार ने रौंदा, महिला व बच्ची की मौत
X
डॉ अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली: Photo-Newstrack

Raebareli News: रक्षाबंधन के दिन मां को लेकर अपने मामा के यहां राखी बांधने जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार वैगनार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक पर बैठी महिला व मासूम बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चलाने वाले युवक व एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई। परिवार में राखी के दिन से पहले हुई मौतों से कोहराम मच गया।

बारिश में सड़क के किनारे खड़े लोगों को मारी टक्कर

मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बथुआ गांव के पास का है। जहां द्वारिका सिंह उम्र 30 वर्ष अपनी मां उर्मिला सिंह उम्र 60 वर्ष व दो भतीजी प्रांजल सिंह उम्र 5 वर्ष व प्रिंसी सिंह उम्र 4 वर्ष के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए जा रहा था। वो अपनी मां को लेकर अपने मामा के यहां हरचंदपुर थाना क्षेत्र के डिडौली गांव जा रहे थे। तभी बरसात होने के कारण वह सड़क किनारे एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। रायबरेली की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही वैगनआर कार यूपी 33 सीजे 6925 ने सड़क के किनारे खड़े लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें उर्मिला सिंह उम्र 60 वर्ष व प्रांजल सिंह उम्र 4 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वहीं द्वारिका सिंह व 5 वर्षीय मासूम भतीजी प्रिंसी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार चालक को स्थानीय लोगों ने दबोचा

सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों की मदद से कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू की।

दो गंभीर रूप से घायल लखनऊ रेफर किए गए

डॉ अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली ने बताया कि सीएससी जतुवा टप्पा से रेफर होकर तीन लोग हमारे यहां आए, जिसमें एक की मौत हो गई, परिवार वालों लोगों के द्वारा बताया गया कि एक और महिला की मौत हो चुकी है यानी दो लोगों की मौत हो चुकी है। बाकी दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनको ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया जा रहा है। तहसीलदार अनिल पाठक ने बताया कि गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के मालिक मऊ चौबारा निवासी मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी वैगनार कार से टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story