×

Raebareli News: दिल दहला देने वाली घटना, रायबरेली में फावड़े से काट डाला गर्भवती महिला को, इलाज के दौरान मौत

Raebareli News: जेठ रामराज से कहासुनी हो गई । जिसके बाद नाराज रामराज ने गर्भवती आशा देवी के सिर पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया ।

Narendra Singh
Published on: 14 Jun 2023 3:50 AM GMT
Raebareli News: दिल दहला देने वाली घटना, रायबरेली में फावड़े से काट डाला गर्भवती महिला को, इलाज के दौरान मौत
X
Raebareli Crime News Today (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में आपसी कहासुनी में जेठ ने छोटे भाई की गर्भवती पत्नी पर फावड़े से किया जानलेवा हमला । इलाज के दौरान गर्भवती महिला की हुई मौत । घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार है।

जाने पूरा मामला

मामला कोतवाली क्षेत्र के असनी गांव का है । जहां खेत में काम कर रही आशा देवी पत्नी अमरनाथ उम्र 35 वर्ष की किसी बात को लेकर अपने जेठ रामराज से कहासुनी हो गई । जिसके बाद नाराज रामराज ने गर्भवती आशा देवी के सिर पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया । जिससे आशा के सिर में गंभीर चोटें आई और वह खून से लथपथ होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ी ।

घटना की जानकारी होते ही परिजन घायल गर्भवती आशा देवी को लेकर जिला अस्पताल ले आए जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया । लेकिन रास्ते में गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई । मृतक महिला के 8 साल व एक 5 साल की दो बेटियां भी हैं व तीसरा बच्चा पेट में पल रहा था ।

आरोपी हमलावर मौके से फरार

वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गया । इसकी सूचना महराजगंज पुलिस को किसी ने दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । हत्यारोपी रामराज के लिए पुलिस ने टीम बना कर तलाश शुरू कर दी है।

डॉ एसके सिंह ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली ने बताया की आशा देवी 35 वर्ष नाम की महिला आई थी । महराजगंज से जिसके सिर पर दाहिने तरफ चोट थी । जिसको लेकर बताया गया की किसी बात को लेकर घर मे लड़ाई हुई थी । जिनके ऊपर सर पर काफी गहरी चोट है जिसका इलाज कर के इनको देखते हुए लखनऊ रिफर कर दिया गया है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story