×

Raebareli News: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे रायबरेली, दो दिन गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

Raebareli News: मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर चल रहे कार्यक्रमों की श्रृंखला में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे हैं। रायबरेली पहुंचने से पहले उन्होंने चूरूआ बॉर्डर पर हनुमान मंदिर में दर्शन किया।

Narendra Singh
Published on: 13 Jun 2023 1:57 PM GMT
Raebareli News: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे रायबरेली, दो दिन गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां
X
रायबरेली में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताएँगे :Photo- Newstrack

Raebareli News: मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर चल रहे कार्यक्रमों की श्रृंखला में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचे हैं। रायबरेली पहुंचने से पहले उन्होंने चूरूआ बॉर्डर पर हनुमान मंदिर में दर्शन किया। उनके साथ रायबरेली लोकसभा प्रभारी वीरेंद्र तिवारी प्रतिभा शुक्ला और पूर्व विधायक रामलाल अकेला सहित स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह भी थे।

दयानंद कॉलेज में लाभार्थी सम्मेलन को किया संबोधित

मंदिर में दर्शन के बाद नरेंद्र सिंह तोमर बछरावां पहुंचे। जहां उन्होंने दयानंद पीजी कॉलेज में लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित किया। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डार्सी के आरोपों को मिथ्या बताया है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन एक साल तक चला और शांतिपूर्वक निस्तारित हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर आरोपों में सच्चाई होती तो आंदोलन जल्दी समाप्त हो जाता। नरेंद्र तोमर ने कहा जैक डार्सी के सभी आरोप मिथ्या हैं।

ट्विटर के पूर्व सीइओ ने उस दौरान लगाया था ये आरोप

दरअसल, ट्विटर पूर्व सीइओ जैक डार्सी ने आरोप लगाया है कि किसान आंदोलन के दौरान ट्विटर को शट डाउन किये जाने की धमकी मिली थी। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के अकाउंड भी सस्पेंड करने का दबाव था, जो आंदोलन के पक्षधर थे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया। वहीं बछरावां में लाभार्थियों के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद नरेंद्र सिंह तोमर एक होटल में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है।

कल करेंगे जनसभा को संबोधित

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कल जीआईसी मैदान में लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे। यहां उनकी जनसभा होगी, जिसमें भारी संख्या में लोगों के उपस्थित होने का दावा भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरफ से किया जा रहा है। शहर में इसकी तैयारियां जोरशोर से चल रहीं हैं।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story