×

Raebareli News: साथ जीने-मरने की खाई कसम, प्रेमी युगल ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

Raebareli News: जनपद में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने रविवार को संदिग्ध हालात में जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। प्रेमी युगल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Narendra Singh
Published on: 30 July 2023 3:01 PM GMT
Raebareli News: साथ जीने-मरने की खाई कसम, प्रेमी युगल ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती
X
प्रेमी युगल ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती : Photo- Newstrack

Raebareli News: जनपद में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने रविवार को संदिग्ध हालात में जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। प्रेमी युगल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

मामले पर परिजनों ने साधी चुप्पी

मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचू का पुरवा गांव का है। जहां की रहने वाली युवती का पड़ोसी गांव के रहने वाले युवक रंजीत पुत्र भारत उम्र 20 वर्ष निवासी निरही का पुरवा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों साथ-साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए अपने प्यार को आगे बढ़ा रहे थे लेकिन तभी अचानक किसी बात को लेकर दोनों प्रेमी युगलों में आपस में विवाद हो गया। जिससे दोनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

हालत बिगड़ती देख दोनों के परिजन उसे लेकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र नसीराबाद पहुंचे। वहां दोनों की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रायबरेली भेजा गया, जहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इस मामले में परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। अस्पताल के डॉ प्रांजल चौरसिया ने बताया कि दोनों की हालत बहुत ही गम्भीर है। लिहाजा, इनको लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

गांव में तरह-तरह की चर्चाएं

प्रेमी युगल के बारे में गांव वालों का कहना है कि दोनों की लंबे अर्से से दोस्ती थी। जिसको लेकर गांव वालों, परिजनों सभी को पता भी था। कोई इन्हें कुछ कहता भी नहीं था लेकिन किस बात को लेकर इन्होंने ऐसा कदम उठा लिया, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पा रहा है। लड़के और लड़की दोनों के परिजन अस्पताल में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलखते हुए। लखनऊ ट्रॉमा सेंटर लेकर गए लेकिन कुछ बता नहीं पा रहे हैं कि प्रेमी युगल ने किस वजह से जिंदगी के साथ ऐसा बड़ा खिलवाड़ कर लिया।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story