×

Raebareli News: रिश्तों का किया कत्ल, भाई ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

Raebareli News: इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया, खून के रिश्तों में विश्वासघात की इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं।

Narendra Singh
Published on: 21 May 2023 2:31 PM GMT
Raebareli News: रिश्तों का किया कत्ल, भाई ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह
X
Sonbhadra News

Raebareli News: जनपद में रिश्तों को कलंकित करने और दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां जमीनी विवाद के चलते एक शख्स ने अपने चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया, खून के रिश्तों में विश्वासघात की इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं।

नशे में धुत था आरोपित

मामला सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भक्तन खेड़ा गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी दौरान नशे में धुत छोटा भाई कल्लू अपने परिवार के साथ मिलकर अपने बड़े चचेरे भाई देशराज के घर जाकर गाली गलौज करने लगा। जब देशराज और उसकी पत्नी अनुसूया ने इस बात का विरोध किया तो लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से लैस होकर कल्लू ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई देशराज पर जानलेवा हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छोटे भाई कल्लू पर मानों खून सवार था, वह अपने चचेरे बड़े भाई देशराज पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडें व कुल्हाड़ी से वार कर रहा था। पति को मार खाते देखकर उसकी पत्नी अनुसूया अपने पति को बचाने दौड़ी उसने पत्नी पर भी कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। महिला के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी, जिससे वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी। पत्नी के गिरने के बाद छोटा भाई कल्लू अपने बड़े भाई को तब तक मारता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस सभी हत्यारोपियों की तलाश में टीम गठित करके गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। लालगंज नगर क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने बताया कि शराब पीने के बाद देशराज की उसके ही चचेरे भाई ने हत्या की है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। फॉरेंसिक की टीम के साथ सरेनी पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। जल्द ही इस मामले के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story