×

Raebareli News: रायबरेली में टमाटर की लूट, ऑटो रिक्शा पर टमाटर का कैरेट लेकर आ रही महिला के साथ वारदात

Raebareli News: जिले में एक ऐसी टप्पे बाजी हुई, जिसे आप सुनकर चौक जाएंगे। रोज की तरह एक महिला ऑटो रिक्शा से टमाटर लेकर आ रही थी। तभी महिला को चकमा देकर रिक्शा चालक सवा कुंटल के टमाटर लेकर फरार हो गया।

Narendra Singh
Published on: 25 July 2023 4:42 PM GMT
Raebareli News: रायबरेली में टमाटर की लूट, ऑटो रिक्शा पर टमाटर का कैरेट लेकर आ रही महिला के साथ वारदात
X
ऑटो रिक्शा पर टमाटर का कैरेट लेकर आ रही महिला के साथ हुई लूट: Photo- Newstrack

Raebareli News: जिले में एक ऐसी टप्पे बाजी हुई, जिसे आप सुनकर चौक जाएंगे। रोज की तरह एक महिला ऑटो रिक्शा से टमाटर लेकर आ रही थी। तभी महिला को चकमा देकर रिक्शा चालक सवा कुंटल के टमाटर लेकर फरार हो गया। टमाटर की कुल कीमत 14000 बताई जा रही है। रायबरेली जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रतापुर की रहने वाली माया और उर्मिला नाम की महिलाएं रोज की तरह रतापुर स्थित गल्ला मंडी से ₹14000 के सवा कुंटल टमाटर खरीद कर ले जा रही थी।

ई रिक्शा चालक ने इन महिलाओं को चकमा देकर सवा कुंटल के टमाटर लेकर रफूचक्कर हो गया। माया और उर्मिला ने बताया कि वो किराया देने के लिए रुकी तो मौका पाकर चकमा देते हुए रिक्शा चालक टमाटर लेकर फरार हो गया। दोनों महिलाओं ने काफी देर तक रिक्शा चालक की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला तो थक हार कर वापस लौट आई। पीड़ितों का कहना है कि मामले का शिकायती पत्र दिया जाएगा। ताकि ऑटो चालक को पकड़कर कार्रवाई की जा सके और उसके टमाटर उसे वापस मिल सके।

Raebareli News: शौच के लिए गई किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Raebareli News: रायबरेली में शौच के लिए गई किशोरी के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार किया है। मामला डीह थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी बीते 20 जुलाई को शौच के लिए गई थी, वहां पर तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। युवकों ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। लेकिन बाद में वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर किशोरी ने घर वालों को इसकी जानकारी दी। किशोरी के भाई की शिकायत पर पुलिस ने अनूप सिंह, आकाश सिंह व उदित सिंह के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। थानाध्यक्ष जेपी सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सीओ सलोन अमित सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story