×

कायर चीन: गुस्से में आए व्यापारियों ने फूंका पुतला, ऐसे किया विरोध

मंगलवार को चीन द्वारा किए गए हमले में देश के 20 सपूत शहीद हो गए थे। इसके बाद से देशवासियों से काफी उबाल है।

Roshni Khan
Published on: 17 Jun 2020 11:51 AM GMT
कायर चीन: गुस्से में आए व्यापारियों ने फूंका पुतला, ऐसे किया विरोध
X
raibarely

रायबरेली: मंगलवार को चीन द्वारा किए गए हमले में देश के 20 सपूत शहीद हो गए थे। इसके बाद से देशवासियों से काफी उबाल है। लोग सोशल मीडिया पर भी जमकर चीन और उसके सामानो का विरोध कर रहे। इस बीच आज जिले में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अतुल गुप्ता की अगुवाई में भी विरोध प्रदर्शन हुआ।

ये भी पढ़ें:पहले दिए दस लाख, अब भीख मांगकर जुटाएंगे इस के लिए पैसा

जिलाध्यक्ष त्रिलोचन सिंह छाबड़ा ने कहा

व्यापारियों ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग समेत चीनी सामानों का पुतला फूंक कर हमले की निंदा की। जिलाध्यक्ष त्रिलोचन सिंह छाबड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सीमा पर सैनिकों को मुंह तोड़ जवाब देने की खुली छूट देकर स्वागत योग्य कार्य किया है। जिला प्रभारी संदीप जैन व जिला कोषाध्यक्ष चंद्रप्रकाश गुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस फैलाने से पूरे विश्व में चीन की दुर्दशा होने पर सबका ध्यान हटाने के लिए धोखे से उसने सैनिकों की हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मीडिया प्रभारी गुरजीत सिंह तनेजा एवं जिला महिला प्रभारी पूनम तिवारी ने व्यापारियों से चीनी सामानों का बहिष्कार करने की अपील की।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में हड़कंप: सुशांत केस में फंसे सलमान सहित कई दिग्गज, दर्ज हुआ मुकदमा

प्रदर्शन में "चीन गद्दार है धोखेबाज है", " जो हमसे टकराएगा मिट्टी में मिल जाएगा", "चीनी माल बेचना बंद करो" आदि नारे लगा कर विरोध दर्ज किया गया। प्रदेश अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता प्रदेश मंत्री सोनू वर्मा ने प्रदेशभर के व्यापारियों से अपील की आत्मनिर्भर बनो स्वदेशी माल विक्रय करो चाइना का सामान का बहिष्कार करो इस प्रदर्शन में,संरक्षक महेंद्र अग्रवाल, जिला युवा अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष बलदीप सिंह अरोड़ा नगर अध्यक्ष प्रभाकर गुप्ता, नगर महामंत्री पवन गुप्ता, नगर युवा अध्यक्ष रंजीत सिंह बग्गा दिग्विजय सिंह आदि मौजूद रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story