मोदी का जबरा फैन : पीएम के लिए किया ऐसा, जो आज तक ना कर पाया कोई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश हित में लिए जा रहे निर्णय से प्रभावित होकर यहां एक संत ने 8 किलोमीटर की दूरी लेट कर चलते हुए पूरी की। संत ने रास्ते मे पड़ने वाले कई मंदिरों में मत्था टेक कर प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना की।

रायबरेली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश हित में लिए जा रहे निर्णय से प्रभावित होकर यहां एक संत ने 8 किलोमीटर की दूरी लेट कर चलते हुए पूरी की। संत ने रास्ते मे पड़ने वाले कई मंदिरों में मत्था टेक कर प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना की।

ये भी देखें:तिहाड़ जेल में बंद कैदी, जेल के अंदर ही कर रहा था अपनी प्रेमिका को डेट

वाक्या गेगासो गंगा नदी का है

जिले में गेगासो गंगा नदी के किनारे स्थित गांवों से लेट कर परिक्रमा की शुरुआत करने वाले इस संत का नाम उमेश चैतन्य है। देश के प्रधानमंत्री द्वारा देश हित मे लिए जा रहे फैसलों से प्रेरित होकर उनकी लंबी उम्र की कामना के लिए इस संत ने गंगा तटों पर स्थित मंदिरों में मत्था टेका।

इसके साथ साथ गंगा नदी को स्वच्छ व साफ रखने के लिए ग्रामीणों को संदेश भी दिया। संत जिन गांव से लेट कर परिक्रमा करते हुए गुजरे वहां गांव के लोग भी इनकी परिक्रमा यात्रा में शामिल होते गए। धीरे धीरे सैकड़ों लोग यात्रा में शामिल हो गए। कड़ाके की धूप और गर्म रास्ते भी इनके जज्बे के आगे टिक नहीं सके।

ये भी देखें:सावधान अलर्ट जारी: 9 राज्यों में बाढ़ का कहर, 238 लोगों की मौत

संत उमेश चैतन्य की माने तो उन्होंने गुरु पूर्णिमा के दिन से पूरे श्रावण मास राष्ट्र कल्याण के लिए गेगासों गंगा तट पर स्थित बाबा मुण्डमालेस्वर में 44 करोड़ चावल चढ़ाने का संकल्प लिया। संकल्प चल रहा है लेकिन इसी बीच जब मोदी सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने की खबर आई तो मैं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से काफी खुश हुआ और उसी समय मैने संकल्प किया कि मैं गंगा के किनारे क्षेत्र में स्थित मंदिरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना के लिए लेट कर परिक्रमा करते जाऊंगा जो संकल्प मैने पूरा किया।