नृत्य गोपाल दास की तबियत बिगड़ी, लगाया गया ऑक्सीजन मास्क,ऐसी है हालत

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ गई है। नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

Mahant Nritya Gopal Das

मथुरा: उत्तर प्रदेश की रामनगरी अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। तबीयत खराब होने की जानकारी के बाद तत्काल डॉक्टरों को बुलाया गया। वहीं नृत्य गोपालदास को ऑक्सीजन लगाया गया है। बता दें कि अभी नृत्य गोपाल दास मथुरा में है।

राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ी

हाल ही में अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर भूमि पूजन हुआ। इस दौरान श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास भी कार्यक्रम में शामिल हुए। हालाँकि अब उनकी तबियत को लेकर बड़ी खब आ रही है। जानकारी के मुताबिक, नृत्य गोपाल दास की तबियत बिगड़ गयी। उन्हें सांस लेने में दिक्क्त होने की शिकायत मिल रही है, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें ऑक्सीजन मास्क लगाया है।

ये भी पढ़ेंः थरथर कांपे आतंकी: सेना ने दिया बड़ा झटका, दहशतगर्दों का अड्डा किया नष्ट

सांस लेने में दिक्कत होने पर लगाया गया ऑक्सीजन मास्क

नृत्य गोपाल दास वर्तमान में मथुरा में मौजूद हैं। यहां आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंचे हैं। दरअसल, नृत्य गोपाल दास श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान हर साल की तरह इस बार भी मथुरा पहुंचे थे। हालाँकि मथुरा यात्रा के दौरान आज उनकी तबीयत बिगड़ गई। कहा जा रहा है कि उनका कोरोना टेस्ट भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण ध्यान दें! भारत में चलेंगी शानदार प्राइवेट ट्रेनें, ऐसा होगा सफर

जन्माष्टमी के लिए पहुंचे थे मथुरा, आगरा सीएमओ कर रहे इलाज

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले रामलला के दो पुजारी कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं कोरोना संकट के बीच भूमिपूजन के कार्यक्रम के मद्देनजर खास इंतजाम किए गए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App