×

Rampur News: पुलिस के लचर रवैये से परेशान दुष्कर्म पीड़िता ने खाया जहर, मौत

Rampur News: पीड़िता नें पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक पर तमंचे के बल पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

Anant Shukla
Published on: 13 July 2023 10:50 AM GMT (Updated on: 13 July 2023 1:41 PM GMT)
Rampur News: पुलिस के लचर रवैये से परेशान दुष्कर्म पीड़िता ने खाया जहर, मौत
X
नशे में धुत पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Rampur News: पुलिसिया कार्यवाही से असंतुष्ट दुष्कर्म पीड़िता ने जहर खाकर जान देदी। पीड़िता रामपुर के मसावासी की रहने वाली है। उसकी मौत के बाद पुलिस महकमें मे ह़ड़कंप मच गया। पीड़िता नें पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक पर तमंचे के बल पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता की मौत के बाद एसएसपी नें खुद मौके पर पहुंचकर मामले को संज्ञान में लिया। दोषियों पर जल्द से जल्द से जल्द कठोर कार्यवाही का आश्वासन दिया।

आरोपी ने महिला से किसी को भी इस घटना के बारे में बताने से मना किया था। पीड़ित महिला ने अपनी बहन को दुष्कर्म के बारे में बताया। इसके बाद बहन ने अपने भाई को बताया। उसके भाई ने इस मामले को लेकर कार्यवाही के लिए थाने में दस्तक दी। यह घटना 11 जुलाई की है 12 तारीख को पीड़िता का भाई थाने गया थाने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। गुरुवार को रेप पीड़िता घर की छत पर चढ़ी तो आरोपी फ़ाज़िल की बीवी ने उसे ताने मारे कि तू इतनी बेज्जती के बाद भी नहीं मरी। इस पर फ़ाज़िल की बीवी ने उसे जहर की पुड़िया दी जो विवाहिता ने खाकर आत्महत्या कर ली।

बरहाल इस मामले पर स्वार पुलिस ने फाजिल और उसकी बीवी शबाना के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतका के भाई इस्माइल ने बताया उसकी बहन के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले फाजिल ने दुष्कर्म किया उसकी वीडियो बनाई और उसके बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी और कहा कि तूने अगर किसी को बताया तो तेरी वीडियो वायरल कर दूंगा तेरे बच्चों को मार दूंगा। मृतिका के भाई इस्माइल के मुताबिक उनकी बहन की मौत के पीछे सबसे बड़ा हाथ। मसवासी चौकी इंचार्ज ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया लेकिन एक बार आरोपी फ़ाज़िल के घर पर दबिश नहीं दी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story