शर्मनाक: 62 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, चर्चित हिस्ट्रीशीटर बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 62 साल की बुजुर्ग महिला से रेप का मामला सामने आया है। यह घटना जिले की मुस्कुरा थाना क्षेत्र की है।

rape case

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 62 साल की बुजुर्ग महिला से रेप का मामला सामने आया है। यह घटना जिले की मुस्कुरा थाना क्षेत्र की है।

खेत में लगे ट्यूबवेल में सो रही 62 साल की बुजुर्ग महिला से गांव के ही हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने रेप किया है। पीड़िता ने बताया कि बदमाश भवानीदीन उर्फ भिंडरवाला शराब के नशे में वहां पहुंचा। आरोपी ने जबरदस्ती की और रेप कर फरार हो गया। हिस्ट्री सीटर बदमाश द्वारा रेप करने की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

इसके बाद बुजुर्ग महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज दिया और आरोपी को फिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल जिला अस्पताल में बुजुर्ग महिला का मेडिकल चल रहा है।

यह भी पढ़ें…जामा मस्जिद पर बढ़ाई गई सुरक्षा, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कही ऐसी बात

बता दें कि इससे पहले ग्रेटर नोएडा में अपने 2 बच्चों के साथ रह रही विधवा शिक्षिका ने अपने देवर पर तमंचे के बल पर रेप के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोग आरोपी देवर के साथ शादी का दबाव भी बना रहे हैं। जिसके चलते देवर को जबरन उसके घर भेज दिया है। जहां वह अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता है। पीड़िता ने इस मामले में बीटा-2 कोतवाली में शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें…निर्भया के दोषी की बड़ी साजिश: जानें क्यों बनाया खुदकुशी का प्लान

पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। उसके पति की बीते साल 1 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में पथरी के ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से मौत हो गई थी जिसके बाद से वह अपने 2 बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के एक सेक्टर में रह रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App