×

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

घटना दो दिन पहले कटरा थाना क्षेत्र में हुइ थी। 8 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले रामप्रेम की नियत बच्ची पर खराब हो गई थी।

Aradhya Tripathi
Published on: 13 Jun 2020 1:57 PM GMT
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 8 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार
X

शाहजहांपुर: दो दिन पहले 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने के वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से अश्लील फोटो भी बरामद किये हैं। घर के बाहर खेल रही बच्ची पर नियत खराब होते ही दरिंदा उस बच्ची को उठाकर खाली घर मे ले गया था। जहां उसके बाद दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया था। बच्ची को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया गया था। लेकिन हालत गंभीर होने के पर बच्ची को लखनऊ रेफर कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना दो दिन पहले कटरा थाना क्षेत्र में हुइ थी। यहां 8 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस के ही रहने वाले रामप्रेम की नियत बच्ची पर खराब हो गई थी। आरोपी बच्ची को उठाकर पास मे एक खाली पड़े मकान में ले गया था। जहां उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। घटना के बाद से गांव मे काफी तनाव की स्थिति बनी हुइ थी। पुलिस ने भारी पुलिस बल तैनात कर दिया था।

ये भी पढ़ें- झम-झम आई बारिश: जमकर गरजें बादल, मौसम हो गया सुहावना

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि बच्ची के साथ हुइ दरिंदगी के बाद पुलिस के आलाधिकारियों पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए काफी दबाव बनने लगा। पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने अअश्लील फोटो भी बरामद किये है। फिलहाल पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बच्ची की हालत अभी भी ख़राब

घटना के बाद बच्ची की हालत इतनी ज्यादा बिगड़ी की उसको सबसे पहले मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। कई घंटे के इलाज के बाद उस बच्ची को लखनऊ रेफर कर दिया था। इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि बच्ची के साथ किस हद तक दरिंदगी की गई होगी। जिस वक्त घटना हुइ थी ।

ये भी पढ़ें- भारत का ये टॉप राज्य: रोजगार देने में निकला आगे, हजारों परिवारों को मिली राहत

तब पुलिस के आलाधिकारियों को भी सूचना मिली थी। घटना इतनी बड़ी थी कि एसपी एस चिनप्पा, एसपी ग्रामिण अपर्णा गौतम, एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी समेत सभी अधिकारी ने रात मे ही अस्पताल पहुचकर बच्ची का हालचाल जाना था और उसके परिजनों से मिलकर उनको कड़ी कार्यवाई का आश्वासन भी दिया था।

रिपोर्ट- आसिफ अली

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story