×

बेशर्म टेम्पो चालक: 8 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, अब हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हैवानियत की बढ़ती घटनाओं ने आम लोगों को हतप्रभ करके रख दिया है।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2020 10:51 AM GMT
बेशर्म टेम्पो चालक: 8 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, अब हुआ गिरफ्तार
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हैवानियत की बढ़ती घटनाओं ने आम लोगों को हतप्रभ करके रख दिया है। सबसे त्रासदपूर्ण स्थिति यह है कि हैवानियत का शिकार करने वाले नजदीकी संबंध रखने वाले ही रह रहे हैं। बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में आज आठ वर्षीय मासूम के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:सीएम योगी का बड़ा बयान, ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए

मामला सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का है

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोर के साथ मदरसा संचालक द्वारा अप्राकृतिक यौन शोषण करने का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि बैरिया क्षेत्र में भी एक मासूम के साथ यौन शोषण का मामला सामने आ गया। जानकारी के अनुसार गत 12 जून को बैरिया थाना क्षेत्र के एक ग्राम में एक 8 वर्षीय बालक के साथ उसके गांव के ही रहने वाले टेम्पो चालक निरंजन नट ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

निरंजन दुकान से चाकलेट दिलाने के बहाने बालक को एकांत में ले गया और उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया । घटना के बाद बालक की स्थिति बिगड़ गई। खून से लथपथ बालक ने घर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दिया। बालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों की शिकायत पर निरंजन के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:बदला रणवीर का लुक: सामने आया इनका नया अवतार, पोस्ट की सेल्फी

थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जिले में हैवानियत की घटनाएं बढ़ गई है। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय किशोर के साथ गत 30 अप्रैल को अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। लॉकडाउन लागू होने के बावजूद भी मदरसा संचालक किशोर को पढ़ने के लिए मदरसे में बुलाता था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मदरसा संचालक वाजिद अली उर्फ मंजिल को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

मदरसा संचालक पर तकरीबन दो माह तक यौन शोषण का आरोप है। उधर भीमपुरा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ तकरीबन तीन माह तक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने कल ही दीपक सिंह नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

अनूप कुमार हेमकर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story