मर गई इंसानियत: शादी में बच्ची के साथ की शर्मनाक हरकत, रोंगटे खड़े हो गए सभी के

अलीगंज थाना क्षेत्र में हुई मासूम की निर्मम हत्या का बरेली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरसल मासूम की हत्या दुष्कर्म करने के बाद इसलिए की गई थी ताकि बच्ची पूरे मामले का खुलासा नहीं कर दे।

Roshni Khan
Published on: 26 Jun 2020 12:24 PM GMT
मर गई इंसानियत: शादी में बच्ची के साथ की शर्मनाक हरकत, रोंगटे खड़े हो गए सभी के
X

बरेली: अलीगंज थाना क्षेत्र में हुई मासूम की निर्मम हत्या का बरेली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दरसल मासूम की हत्या दुष्कर्म करने के बाद इसलिए की गई थी ताकि बच्ची पूरे मामले का खुलासा नहीं कर दे।

ये भी पढ़ें:चीन का बड़ा खुलासा: सीमा पर सेना को कर रहा तैनात, सामने आई इसकी काली सच्चाई

जानकारी के मुताबिक 20 जून को अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात आई हुई थी इसी दौरान एक युवक बच्ची को टॉफी देने के बात कहकर अपने साथ ले गया तभी दो युवक और उसके साथ आ गए। आरोपियों ने यूकेलिप्टिस के बाग में सबसे पहले पत्ते का बिस्तर बिछाया फिर उसके साथ एक एक करके हैवानियत की सभी हदे पार कर दी। पुलिस के अनुसार हत्यारों ने बच्ची की हत्या इसलिए गला दबाकर कर दी। बच्ची कहीं घटना के बारे में बता नहीं दे।

ये भी पढ़ें:UP Board Result 2020: कल होगा बच्चो के भविष्य का फैसला, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर पहले एक शख्स को गिरफ्तार किया उसके बाद घटना में शामिल में दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया यह भी जाता है एक घटना के एक आरोपी ने पुलिस को उलझाने के लिये घटना की जानकारी पुलिस को दी थी ताकि उस पर कोई शक नहीं हो सके। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि अलीगंज थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय मासूम की हत्या दुष्कर्म करने के बाद कर दी गई थी। पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया इसमें मृतिका के दो रिश्तेदार है जबकि एक आरोपियों का परिचित है। आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्टर- भीम मनोहर, बरेली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story