शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, फिर जो हुआ जानकर खौल जाएगा खून

एक युवती ने पड़ोसी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पड़ोसियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने गांव के ही दो युवकों गिरफ्तार किया है।

बिजनौर: एक युवती ने पड़ोसी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पड़ोसियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने गांव के ही दो युवकों गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…कश्मीर में फायरिंग-फंसे बच्चे! बौखलाया पाकिस्तान नहीं सुधर रहा

दरअसल, मामला बिजनौर के रायपुर सादात थाना क्षेत्र के मेघपुरा सुल्तान गांव का है। गांव की रहने वाली एक युवती ने गांव के पड़ोसी युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें…चिन्मयानन्द केस: पीड़िता ने कहा- नई धाराओं में दर्ज हो मामला

इस घटना को लेकर रायपुर सादात पुलिस ने गांव के दो युवक अंकित और सचिन को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…कमलेश के हत्यारों को लेकर आई बड़ी खबर, अब करना चाहते हैं ये काम

इस रेप की घटना को लेकर नगीना सीओ अर्चना सिंह ने बताया कि गांव की एक युवती ने थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस घटना में कार्रवाई करते हुए अंकित और सचिन नाम के पड़ोसियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में बारीकी से जांच कर रही है।