×

ताबड़तोड़ फायरिंग: बेखौफ चल रही गोलियां, डीजीपी से की गई शिकायत

आप भी देखिए कि कैसे एक के बाद एक लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की जा रही है। पास ही खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना ली और डीजीपी, एडीजी मेरठ जोन, बागपत पुलिस व मुख्यमंत्री कार्यालय को टवीट् कर दी और इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 7:47 AM GMT
ताबड़तोड़ फायरिंग: बेखौफ चल रही गोलियां, डीजीपी से की गई शिकायत
X

बागपत: ज़िले में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो बागपत के छपरौली ब्लाॅक प्रमुख के पति ब्रजपाल सिंह के अधिवक्ता भाई योगेन्द्र सिंह खोखर का बताया जा रहा है। लाइसेंस बंदूक से छत पर खड़े होकर कई फायरिंग की जा रही हैं।

सुशांत सिंह मामले में CM नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की

मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की

आप भी देखिए कि कैसे एक के बाद एक लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की जा रही है। पास ही खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना ली और डीजीपी, एडीजी मेरठ जोन, बागपत पुलिस व मुख्यमंत्री कार्यालय को टवीट् कर दी और इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। जिस सुमित चौधरी नाम के शख्स ने ये वीडियो ट्वीट कर वायरल की है उसने आरोप लगाया है कि शराब के नशे में ये फायरिंग की गई है और प्रशासन को कोई खौफ भी नहीं है। आखिर प्रशासन कब तक मौन रहेगा, कभी भी कोई हादसा हो सकता है।

Nokia ने लाॅन्च किया दमदार स्मार्टफोन, कीमत है इतनी कम, जानें फीचर्स

पुलिस ने वीडियो को कब्जे में लिया

ये वीडियो छपरौली थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ये वीडियो कब की है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसपी बागपत अनित कुमार का कहना है कि जल्द इस मामले में जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

40,000 आतंकवादी: पाकिस्‍तान आतंकवाद का केंद्र, भारत के लिए चल रहा ये खूनी चाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story