जल्लादी हैवानियतः रिटायर्ड दारोगा ने मासूम को बनाया शिकार

जनपद की कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अंतर्गत हैवानियत का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया कि जो पहले रक्षक हुआ करते थे वहीं अब भक्षक बन गए हैं।

मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार

मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार

औरैया: जनपद की कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अंतर्गत हैवानियत का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया कि जो पहले रक्षक हुआ करते थे वहीं अब भक्षक बन गए हैं। उसने यह भी नहीं सोचा कि एक मासूम के साथ इस प्रकार की घटना को अंजाम देने का क्या निष्कर्ष निकलेगा। मगर वह अपनी विकृत मानसिकता के चलते पूरी तरह से हवस का पुजारी बन चुका था। जिसने एक मासूम को अपनी दुकान के अंदर ले जाकर अपना शिकार बना लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: चीन ने भारत से कहा-गलवान में झड़प कैसी हुई, जांच करे

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिटायर्ड दरोगा पर बलात्कार के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मासूम को डाक्टरी परीक्षण हेतु स्वास्थ केंद्र पर भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

क्षेत्र के एक व्यक्ति ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया कि गुरुवार को वह अपने खेतों पर काम कर रहा था। उस समय उसकी सात वर्षीय बच्ची भी वहाँ मौजूद थी। उसने खेतो से अपनी बच्ची को घर जाने की बात कहकर अपने बाल कटवाने चला गया। तभी पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी खेत के जंडेल सिंह पुत्र मेवाराम ने उसकी पुत्री को प्रसाद देने के बहाने अपने पास बुलाया और घर से सटी दुकान में जलेबी का प्रसाद दिया।

उसी दौरान उसने पुत्री को पकड़कर बन्द कर लिया और उसके साथ दुराचार किया। घटना के बाद घर पहुँची बच्ची ने परिजनो को पूरी बात बताई। जिसके बाद बच्ची के पिता ने फोन से कोतवाली पुलिस को घटना के सम्बंध में जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: वन्य प्राणी पर्षद की बैठक: CM नीतीश बोले- राज्य में इको टूरिज्म की अपार संभावनाएं

जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मासूम को मेडिकल के लिये सीएचसी अजीतमल भेजा है। जहां से डाक्टर ने रिफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी सुदीप मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के सम्बन्ध में जांच की जा रही है। आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने तत्काल प्रभाव से आरोपी को गिरफ्तार कराते हुए जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि पीड़ित मासूम को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

ये भी पढ़ें: तैमूर के बाद इब्राहिम का नया कंपटीशन, करीना के गुड न्यूज पर दिया ऐसा रिएक्शन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App