×

रिदम डांस फैक्ट्री एव आर्टिस्ट अड्डा में हुई प्रतियोकिताओं में बने ये विजेता

रिदम डांस फैक्ट्री एव आर्टिस्ट अड्डा द्वारा आयोजित ऑनलाइन फोक सिंगिंग एवं मोनोलॉग एक्टिंग का रिजल्ट शुक्रवार को जारी किया गया।

Roshni Khan
Published on: 12 Jun 2020 1:06 PM GMT
रिदम डांस फैक्ट्री एव आर्टिस्ट अड्डा में हुई प्रतियोकिताओं में बने ये विजेता
X

लखनऊ: रिदम डांस फैक्ट्री एव आर्टिस्ट अड्डा द्वारा आयोजित ऑनलाइन फोक सिंगिंग एवं मोनोलॉग एक्टिंग का रिजल्ट शुक्रवार को जारी किया गया। इसके जौनपुर के हर्ष सेठी ने मोनोलोग एक्टिंग में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। दूसरे विजेता जौनपुर के प्रमोद गुप्ता( मोनोलॉग एक्टिंग),तीसरे स्थान पर लखनऊ की निशा गुप्ता( लोकगीत),चैथे स्थान पर लखनऊ की राखी जायसवाल (मोनोलॉग एक्टिंग) एवं पांचवें स्थान पर जौनपुर की श्रेया यादव (लोकगीत) रही।

ये भी पढ़ें:बैंक लाया मानसून ऑफर: ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्कांउट, खरीदारी पर कैशबैक भी

अंजली फिल्म प्रोडक्शन्स के सहयोग से अट्ठाइस मई से आयोजित यह प्रतियोगिता निशुल्क थी जिसमें प्रतिभागियों से कोई भी रजिस्ट्रेशन के नाम पर शुल्क नहीं लिया गया था । इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में ढाई सौ आवेदन आये थे। जिसमें से चालीस प्रतिभागियों को मौका मिला।

इस प्रतियोगिता में पहले दूसरे तीसरे चैथे एवं पांचे स्थान पर आए हुए विजेताओं को सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर ऑनलाइन ट्रांसक्शन के द्वारा उपहार एवम सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। रिदम डांस फैक्ट्री के डायरेक्टर सागर शान और प्रियंका रघुवंशी ने यह बताया कि लोक गायन एवं पारंपरिक गायन की प्रतियोगिता इसीलिए कराई है क्योंकि बच्चों में आजकल सिर्फ आधुनिक गाने गाने का ही शौक है वह अपनी लोक विधाओं को भूलते जा रहे हैं ऐसे में या ऑनलाइन कंपटीशन बहुत सी लोक विधाओं को जिंदा रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

ये भी पढ़ें:शशि थरूर पर भड़के अनुपम खेरः कश्मीरी पंडित की हत्या पर कही ये बड़ी बात

रिदम डांस फैक्ट्री एवं आर्टिस्ट अड्डा की दूसरी प्रतियोगिता थी जिसमें अंजली फिल्म प्रोडक्शन का सहयोग रहा अंजली फिल्म प्रोडक्शन की हेड अंजली पांडेय ने कहा कि जो विजेता बच्चे हैं उनको उनकी बनने वाली सामाजिक फिल्मों में भी काम करने का अवसर प्रदान किया जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story