×

बैंक लाया मानसून ऑफर: ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्कांउट, खरीदारी पर कैशबैक भी

आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों के लिए खुशी की खबर लेकर आई है। बैंक ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्पेशल मॉनसून ऑफर्स लांच किए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2020 12:47 PM GMT
बैंक लाया मानसून ऑफर: ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्कांउट, खरीदारी पर कैशबैक भी
X

नई दिल्ली। इस मानसून ऑफर के जरिए बैंक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई ऑफर्स और स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर को बैंक ने 'आईडिलाइट्स मॉनसून मैजिक बोनांजा' नाम से लांच किया है। बैंक के मानसून ऑफर में ग्राहकों को ज्यादा डिस्काउंट और कैशबैक की सुविधा मिलेगी।

ये भी पढ़ेें... होगी झमाझम बारिश: बस 4 घंटे का इंतजार, फिर मिलेगी उमस से राहत

देश में महामारी के चलते में अधिकतर लोग ऑनलाइन ऑर्डर से अपनी जरूरत की चीजें मंगा रहे हैं। बता दें, ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म और मोबाइल एप्लीकेशन आई मोबाइल के जरिए इन ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

इनमें मिल रहा भयंकर डिस्काउंट

ये बैंक फार्मेसी सेगमेंट में अपोलो हॉस्पिटल के साथ मिलकर डॉक्टर्स के टेलीकंसल्टेशन पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहा है।

ये भी पढ़ें... दलित केस में बड़ा खुलासा: अखिलेश यादव का करीबी गिरफ्तार, 80 पर FIR दर्ज

इसके साथ ही प्रैक्टो के साथ टेलीकंसल्टेशन पर 40 प्रतिशत की छूट मिली। प्रेग्नेंसी और बेबी हेल्थ केयर सेगमेंट पर पेरेंटलेन पीआरओ के 3-6 महीने के सब्सक्रिप्शन पर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

दवाओं की पर्ची के आधार पर

प्लान में दवाओं की पर्ची के आधार पर ग्राहक अपने 1 एमजी वॉलेट में 5 प्रतिशत कैशबैक और 18प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं।

फार्मा इजी पर आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारक 15 प्रतिशत कैशबैक ले सकते हैं। यह कैशबैक अधिकतम 900 रुपए का होगा और इसके लिए कम से कम 1200 रुपए की खरीद करना आवश्यक होगा।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी पाकिस्तान बौखलाया: सेना पर चला रहा गोलियां, लगातार फायरिंग जारी

बिग बास्केट के जरिए

इसके अलावा बिग बास्केट के जरिए शॉपिंग करने पर कम से कम 2500 की खरीद पर ग्राहक 150 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर सिर्फ मंगलवार को और एक कार्ड पर सिर्फ एक बार उपलब्ध होगा।

पेटीएम मॉल के जरिए

वहीं पेटीएम मॉल के जरिए आवश्यक वस्तुओं की खरीद पर बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए कम से कम लेनदेन 1000 का करना होगा और कैशबैक 500 तक का होगा।

तो इसी तरह से आईसीआईसीआई बैंक के अपने ग्राहकों को ये लाभ दे रही है। बैंक खाताधारक अपने अकाउंट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हुए इन तमाम ऑफर्स और प्लानस् का लाभ ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें...भारत से कांपा पाकिस्तान: सेना से हाथ जोड़ कर मांगी भीख, हार गए इमरान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story