×

भारत से कांपा पाकिस्तान: सेना से हाथ जोड़ कर मांगी भीख, हार गए इमरान

बीते कई दिनोें से कश्मीर में बॉर्डर पर आतंकियों द्वारा लगातार गोलाबारी की जा रही है। लेकिन भारतीय सेना उन नापाक आतंकियों के सभी मंसूबों को नाकाम कर उनका भी खात्मा किए जा रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2020 9:57 AM GMT
भारत से कांपा पाकिस्तान: सेना से हाथ जोड़ कर मांगी भीख, हार गए इमरान
X

श्रीनगर। बीते कई दिनोें से कश्मीर में बॉर्डर पर आतंकियों द्वारा लगातार गोलाबारी की जा रही है। लेकिन भारतीय सेना उन नापाक आतंकियों के सभी मंसूबों को नाकाम कर उनका भी खात्मा करती जा रही है। ऐसे में अब प्रतीत हो रहा है कि भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तानी सेना डर गई है। उसमें अब खौफ का मंजर उठता दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें...लश्कर हुआ कमजोर: सेना से कांपा इनका संगठन, हाथ लगा खूंखार आतंकी

मौलवियों से स्पीकर के जरिए ये अपील

जीं हां बॉर्डर पर इन हालातों में पाकिस्तान की सेना स्थानीय मौलवियों से स्पीकर के जरिए ये अपील करवां रहे हैं कि वो गोलाबारी रोके। बता दें, वहां पर ये अपील शुक्रवार सुबह से ही चल रही है।

इन हरकतों को देखते हुए ये बताया जा रहा है कि ये पाकिस्तान की चाल है। बात ये है कि पाकिस्तान के कई सैनिक बॉर्डर पर भारत की ओर से हो रही जवाबी कार्रवाई में घायल हो गए हैं। वहीं लश्कर का एक आतंकी एक सुबह मारा गया।

ये भी पढ़ें... लॉकडाउन पर बड़ा ऐलान: सरकार ने किया ये फैसला, दिये सख्त निर्देश

चालाकियां पहले भी कई बार

ऐसे में पाकिस्तान में वो घायल सैनिकों को सीमा से हटाना चाहते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाक सेना ये चालाकियां पहले भी कई बार कर चुकी है।

इसके साथ ही स्थानीय लोगों की अपील के बाद जैसे ही फायरिंग रुकेगी उन्हें अपने घायल सानिकों को हॉस्पिटल में शिफ्ट करने का मौका मिल जाएगा। बता दें, ऐसा पहले नीलम घाटी और हाजीपीर में भी हो चुका है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारत की हाजीपीर,नीलम घाटी और पुंछ के उस पार भयंकर जवाबी कारवाई जारी है। ऐसे में बीती रात यानी गुरूवार को मनकोट सेक्टर और मेंढर मे पाक सेना ने मिनी आर्टिरी का इस्तेमाल कर गोले दागे थे, जिसका माकूल जवाब भारतीय सेना द्वारा दे रही है।

ये भी पढ़ें... चीन को ललकारा: इस भाजपा संसद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, जमकर हो रही तारीफ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story