×

अभी-अभी पाकिस्तान बौखलाया: सेना पर चला रहा गोलियां, लगातार फायरिंग जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का आतंक कम नहीं हो रहा। शुक्रवार सुबह एक आतंकी के गिरफ्तार होने के बाद भी फिर से अब बारामूला में पाकिस्तान की तरफ से जबरदस्त फायरिंग की जा रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2020 10:25 AM GMT
अभी-अभी पाकिस्तान बौखलाया: सेना पर चला रहा गोलियां, लगातार फायरिंग जारी
X

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का आतंक कम नहीं हो रहा। शुक्रवार सुबह एक आतंकी के गिरफ्तार होने के बाद भी फिर से अब बारामूला में पाकिस्तान की तरफ से जबरदस्त फायरिंग की जा रही है। जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। ये नापाक अपने आतंकियों के मारे जाने का शोक तक नहीं करते हैं। झूठा मक्कार पाकिस्तान कभी कोई चाल चलता है तो कभी कोई जाल बिछाता है, जिससे भारत में साजिशों को वो कामयाब कर सके, लेकिन सेना के जांबाज उसकी हर चाल को फेल कर देते हैं।

ये भी पढ़ें... भारत से कांपा पाकिस्तान: सेना से हाथ जोड़ कर मांगी भीख, हार गए इमरान

देश के लिए बड़ी खुशी की खबर

कश्मीर के बारामूला में नापाक पाकिस्तान के तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग जारी है। ऐसे में सुरक्षाबल भी उनकी हरकतों का बखूबी जवाब दे रहे हैं। वहीं आज सुबह घाटी से भारतीय सुरक्षाबलों ने देश के लिए बड़ी खुशी की खबर दी है।

कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के सुरक्षाबलों ने लश्कर के खूंखार आतंकी को जिंदा गिरफ्तार कर लिया है। लश्कर के इस आतंकी की पहचान जाकिर अहमद खान के तौर पर हुई है। शोपियां से पकड़े गए इस आतंकी के पास से एक बंदूक और भारी तादात में गोलाबारूद बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें… भारतीयों को तगड़ा झटका: ट्रंप ले सकते हैं ये बड़ा फैसला, होगा भारी नुकसान

मौलवियों से स्पीकर के जरिए

आतंकी के पकड़े जाने के बाद बॉर्डर पर चल रहे इन हालातों पर पाकिस्तान की सेना स्थानीय मौलवियों से स्पीकर के जरिए ये अपील करवां रहे हैं कि वो गोलाबारी रोके। बता दें, वहां पर ये अपील शुक्रवार सुबह से ही चल रही है।

पाकिस्तान द्वारा की जा रही इस अपील को देखकर ऐसा ही लगता है कि भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तानी सेना डर गई है। उसमें अब खौफ का मंजर उठता दिखाई दे रहा है। हालांकि पाकिस्तान ऐसी चाले कई बार चल चुका है।

कश्मीर में बीते कई दिनों से सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इस ऑपरेशन में सेना जांबाजों ने कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। ये आतंकी सीमा के अंदर घुसने की कोशिश में थे, और घाटी में अपनी साजिशों से मातम मचाने की तैयारी में थे।

ये भी पढ़ें…फिर होगा लॉकडाउन: राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया क्या है इरादा, पढ़ें पूरी खबर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story