×

सीतापुर में रीता बहुगुणाः दिवंगत कांग्रेसी के परिजनों से मिलीं, PM के लिए कही ये बात

रीता बहुगुणा जोशी आज सीतापुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलाल राही की मृत्यु पश्चात उनके आवास पर जाकर हरगांव विधायक सुरेश राही समेत उनके परिजनों से मिलीं व अपनी संवेदना व्यक्त कीं।

Ashiki
Published on: 18 Jan 2021 3:08 PM GMT
सीतापुर में रीता बहुगुणाः दिवंगत कांग्रेसी के परिजनों से मिलीं, PM के लिए कही ये बात
X
सीतापुर: दिवंगत कांग्रेस नेता के आवास पहुंची रीता बहुगुणा जोशी

सीतापुर: लंबे संघर्ष के बाद देश की अस्मिता के प्रतीक अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शरू हो चुका है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। यह ऐतिहासिक कार्य मोदी व योगी सरकार में ही संभव हो पाया है। यह बात सोमवार को निजी दौरे पर सीतापुर आईं पूर्व प्रभारी मंत्री व प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कही। रीता बहुगुणा जोशी आज सीतापुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलाल राही की मृत्यु पश्चात उनके आवास पर जाकर हरगांव विधायक सुरेश राही समेत उनके परिजनों से मिलीं व अपनी संवेदना व्यक्त कीं।

आपदाकाल में भी अर्थव्यवस्था मजबूत रही

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने दशकों की समस्याओं का निदान कर देश का गौरव बढ़ाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता व सूझबूझ के कारण ही भारत जैसे विशाल देश मे कोरोना जैसी घातक बीमारी का असर अन्य देशों के मुकाबले काफी कम रहा। इस आपदाकाल में भी देश की अर्थव्यवस्था को मज़बूत रखने के लिए 20 लाख करोड़ का राहत पैकेज जारी किया गया तथा प्रत्येक व्यक्ति के भोजन राशन की चिंता मोदी सरकार ने की। जनकल्याण की अनेक योजनाए लागू कर मोदी सरकार ने जनता के दिलो को जीता है।

ये भी पढ़ें: पुलिस पर खतरनाक हमला: दौड़ा-दौड़ाकर लाठी डंडों से पीटा, मेरठ में गौ तस्करी

योगी सरकार ने किये उल्लेखनीय कार्य

भ्रष्टाचार पर लगाम लगाकर गरीबो का पैसा सीधे उनके खाते में भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को उन्नतशील प्रदेश बनाने के किये उल्लेखनीय कार्य किए है। कोरोनाकाल में जरूरतमंदो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएंएभोजनएराशन पैकेट प्रदान कर हर नागरिक को राहत पहुचाई गयी। नए भारत के निर्माण के साथ तरक्की की राह पे देश आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने सीतापुर के पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया हुए कहा कि सबके सहयोग से मुझे आप सबके बीच लंबे समय तक काम करने का अवसर मिला।इसके बाद रीता बहुगुणा जोशी भाजपा नेता एवं जिले के प्रमुख समाजसेवी मुनीन्द्र अवस्थी के आवास पर भी गयीं जहाँ कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर जलपान ग्रहण किया । भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियो ने उनका फूल माला व बुके भेंट कर स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: बनारस में शुरू ‘Tandav’ : वकीलों का फूटा गुस्सा, वेब सीरीज का जलाया पोस्ट

इस अवसर पर मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव, क्षेत्रीय महामंत्री श्रीमती नीरज वर्मा, पूनम मिश्रा, अजय, विश्राम सागर राठौर, संजय मिश्रा, रोहित सिंह, अजय भार्गव, राजेश शुक्ला, इंन्दू सिंह चौहान, नैमिष रत्न तिवारी, मुनीन्द्र अवस्थी, यतींद्र अवस्थी, अनुभव पांडेय, रामगोपाल अवस्थीएअनिल सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट: पुतान सिंह, सीतापुर

Ashiki

Ashiki

Next Story