×

महापंचायत के नाम पर RLD की रैली, जयंत बोले- साथ आएं मुसलमान-हिंदू जाट

गांव भैंसवाल में धारा 144 लागू होने के बाद भी महापंचायत के नाम पर राष्ट्रीय लोक दल ने एक जनसभा को आयोजित किया। इस दौरान रालोद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला।

Ashiki
Published on: 5 Feb 2021 2:20 PM GMT
महापंचायत के नाम पर RLD की रैली, जयंत बोले- साथ आएं मुसलमान-हिंदू जाट
X
शामली: धारा 144 लागू होने के बाद भी जयंत चौधरी ने की रैली, भारी संख्या में पहुंचे लोग

शामली: यूपी के शामली में धारा 144 लागू होने के बाद भी जिले के भैंसवाल गांव में महापंचायत के नाम पर राष्ट्रीय लोक दल ने एक जनसभा को आयोजित किया। इस दौरान रालोद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला। साथ ही किसान बिल के नाम पर मुसलमानों और हिंदू जाटों को एकजुट होने की अपील की।

सरकार को सबक सिखाने की बात कही

उन्होंने आने वाले चुनाव में सरकार को सबक सिखाने की बात कही। जयंत चौधरी ने कहा कि जो किसानों के साथ नहीं हम उनके साथ नहीं। अब एक लक्ष्मण रेखा खींच लेनी चाहिए। यह पंचायतें सरकार की आंखें खोलने का काम करेंगी। वहीं हरियाणा देहाती फिल्मों के कलाकार अजय हुड्डा ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए एकजुट होकर आने वाली नस्ले सुधारने की बात कही।

ये भी पढ़ें: गोंडा: इसलिए भड़के कमिश्नर एसवीएस रंगाराव, बोले- लगेगा गैंगस्टर एक्ट

भाजपाइयों को अब दूसरा झंडा पकड़ाना पड़ेगा

पंचायत के नाम पर रैली करने के मामले में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने खुद कहा कि यह महापंचायत रालोद ने बुलाई है। उन्होनें कहा कि भाजपाइयों को अब दूसरा झंडा पकड़ाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी वर्दी पहनने वाला आदमी किसान पर हाथ नहीं उठा सकता। जो किसानों पर हाथ उठाएगा उनकी आने वाली पीढ़ियों पर भी हाय लगेगी। उन्होंने आने वाली 7 तारीख को अमरोहा की पंचायत में सभी को न्योता भी दिया है।

गन्ना भुगतान पर कही ये बात

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आपको जाने से रोकने के लिए कील लगाई जा रही है। यह तस्वीरें पूरे देश में जाएंगी और बदनामी देश की हो रही है। उन्होंने कहा कि गन्ना मंत्री यहीं के हैं उसके बाद भी गन्ने का भाव भी आज तक नहीं मिला। हमारी यह महा पंचायत सरकार की आंखें खोलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को एक हाथ में तिरंगा और एक हाथ में पेट्रोल बम फेंकने वाले आदमी देशभक्त नहीं हो सकते। जो किसानों पर पत्थर और बम फेंक सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जौनपुर: प्रदेश में भाषाओं का उत्कृष्टता केंद्र बना पूर्वांचल विश्वविद्यालय, बोले कुलपति

जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार आप फैसला करें। यह सरकार आपको भाव नहीं दे रही, अब आने वाले चुनाव में आप भाव मत देना। इनका इलाज राजनीति से ही होगा। हमें साथ मिलकर चलना है यह लक्ष्मण रेखा है। यह आपको खिचनी पड़ेगी। आज जो आपके साथ नहीं अब आप उनके बक्से नहीं भरोगे। वोट डालकर बाहर का रास्ता दिखाओ। उन्होंने कहा कि शामली जनपद का साढ़े 600 करोड़ रुपए गन्ने का बकाया है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Ashiki

Ashiki

Next Story