×

आरएलडी के इस नेता ने जानिए क्यों पीएम मोदी को फिल्म छपाक देखने को कहा

आज यहां स्‍थानीय शाप्रिक्स माल में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पत्नी चारु के साथ छपाक फिल्म देखने पहुंचे।

Deepak Raj
Published on: 12 Jan 2020 4:25 PM GMT
आरएलडी के इस नेता ने जानिए क्यों पीएम मोदी को फिल्म छपाक देखने को कहा
X

मेरठ। आज यहां स्‍थानीय शाप्रिक्स माल में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पत्नी चारु के साथ छपाक फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद पत्रकारों से बातचीत में जयंत ने फिल्म के तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि एसिड अटैक की पीडि़ता की कहानी पर बनी फिल्म लोगों को झकझोरने वाली है।

फिल्म में सामाजिक परिवर्तन लाने की शक्ति है

कहा उनके अंदर भी भावनाएं जागी हैं, फिल्म में सामाजिक परिवर्तन लाने की शक्ति है। फिल्म बनाने वाले बधाई के पात्र हैं। प्रधानमंत्री मोदी को भी यह फिल्म देखनी चाहिए। जयंत चौधरी ने कहा कि लोग फिल्म न देखें इसलिए देश में भय का माहौल बनाया जा रहा है। इंश्योरेंस कराने की सलाह दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- प्रसाद मुखर्जी पोर्ट के नाम से जाना जाएगा कोलकाता पोर्ट: पीएम मोदी

लेकिन अगर कोई बुद्धिजीवी और उदारवादी सोच वाले अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर खड़े हो रहे तो हमें उनके समर्थन में जरूर आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो फिल्‍म का विरोध कर रहे हैं, उन्‍होंने टुकड़े टुकड़े गैंग में दीपिका पादुकोण को शामिल कर लिया है।

ये भी पढ़ें-कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के गेट पर प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी को दिखाए काले झंडे

एसिड की बिक्री पर प्रतिबंध लगना चाहिए

ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल: बेलूर मठ में पीएम मोदी ने संतों से की मुलाकात

जयंत ने कहा कि दीपिका का विरोध करके क्या यह लोग एसिड अटैकर के समर्थन में हैं। एसिड की बिक्री पर प्रतिबंध को लेकर कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशों का राज्य सरकारों को गंभीरता से पालन करना चाहिए।

जयंत चौधरी की पत्‍नी चारू चौधरी ने भी फिल्‍म की तारीफ करते हुए कहा कि दिलों को झकझोरने वाली फिल्म है जिसको सभी को देखना चाहिए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story