×

रालोद ने यूपी सरकार को लेकर कह दी ये बात

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार कानून-व्यवस्था के नाम पर चुनकर आयी थी, लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में सिर्फ कानून बचा है जबकि व्यवस्था फेल हो चुकी है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jun 2019 4:57 PM GMT
रालोद ने यूपी सरकार को लेकर कह दी ये बात
X

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार कानून-व्यवस्था के नाम पर चुनकर आयी थी,लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में सिर्फ कानून बचा है जबकि व्यवस्था फेल हो चुकी है।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा की सरकार कानून -व्यवस्था के नाम पर चुनकर आयी थी,लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में सिर्फ कानून बचा है जबकि व्यवस्था फेल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें...जानिए क्यों लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चोपड़ा NCC निदेशालय का करेंगे दौरा

उन्होंने कहा कि 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' का नारा देने वाली सरकार प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार रोकने में पूरी तरह असफल रही है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, पुलिस और सरकार का उन्हें खुला संरक्षण है।

त्यागी ने कहा कि गन्ना किसानों से बिजली बिल की वसूली तब तक न की जाए जब तक कि चीनी मिलों द्वारा गन्ना किसानों को पूरा भुगतान नहीं कर दिया जाता। गन्ना किसानों के रुपये मिल मालिक दबाये बैठे हैं, इसलिए किसान बिजली का बिल कहां से भरेगा।

यह भी पढ़ें...रामनगरी अयोध्या होकर जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द, यह है बड़ी वजह

उन्होंने कहा कि छह माह पूर्व योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा बढ़ाई गयी विद्युत दरों के साथ इस समय प्रस्तावित बढ़ोत्तरी को यदि वापस नहीं लिया जाता तो राष्ट्रीय लोकदल विधान सभा पर धरना-करेगा।

यह भी पढ़ें...राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी का निधन, ऐसा रहा राजनीतिक सफर

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने रालोद के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में होने वाले उप-चुनावों के साथ -साथ वर्ष 2022 की विधान चुनाव की तैयारियों में हमें अभी से जुट जाना है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story