×

Badaun News: सड़क हदसे में तीन कांवड़ियों की मौत, मचा हड़कंप

Badaun News: पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र नें बताया कि रविवार की रात में करीब 10.30 बजे बिनावर गस्ती दल को बदायूं-बरेली मार्ग पर स्थित बरखेड़ा गांव के पास मोटरसाइकिल सवार तीन युवक घायल अवस्था में मिले।

Anant Shukla
Published on: 7 Aug 2023 12:38 PM GMT (Updated on: 7 Aug 2023 12:45 PM GMT)
Badaun News: सड़क हदसे में तीन कांवड़ियों की मौत, मचा हड़कंप
X
सड़क हादसे में बेटे के बाद मां की भी मौत, पिता की हालत गंभीर: Photo- Newstrack

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भीषड़ सड़क दुर्घटना में तीन कांवड़ियों की मौत हो गई। घटना बरेली-बदायूं मार्ग पर हुई। एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार तीनों कांवड़ियों की मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्र नें बताया कि रविवार की रात में करीब 10.30 बजे बिनावर गस्ती दल को बदायूं-बरेली मार्ग पर स्थित बरखेड़ा गांव के पास मोटरसाइकिल सवार तीन युवक घायल अवस्था में मिले। इसके बाद तीनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गाया, जहां डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया। जबकि एक अन्य सड़क दुर्घटना में क और कांवड़िए की मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी नें बताया कि मृतकों में फरीदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले गजेन्द्र (30), वीरपाल(28), और राम बहादुर (30) हैं। घटना में मृतक गजेंद्र का भाई मुनेंद्र ने पुलिस को बताया कि शाम को गजेंद्र बाइक से कछला गंगा घाट से पानी लेने के लिए निकला था। रास्ते में ही बदायूं के दातागंज निवासी रिस्तेदार और रुद्रपुर निवासी मित्र वीरपाल अपने वाहन पर बैठाया था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे

क्षेत्राधिकारी के अनुसार तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि सीतापुर में सोमवार को रोडवेज के एक बस की चपेट बाइक आ जाने के बाद एक कांवड़िए की मौत हो गई। बता दें कि इससे पहले भी अलग-अलग दुर्घटना में कई कांवड़िए की मौत हुई थी।

घर में मचा कोहराम

घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक गजेन्द्र के भाई मुनेन्द्र को घटना की सूचना दी गई। मुनेन्द्र ने जैसे ही घटना की जानकारी परिवार में तो कोहराम मच गया। जबकि पत्नी रोते-रोते बेहोश हो गई। वहीं मां सदमे मे है।

मुनेन्द्र ने बताया कि मां को घटना का पहले ही एहसास हो गया था। वो कह रही थी कि मेरा मन घबरा रहा है। इसी बीच पुलिस का फोन आ गया। फोन पर आवाज नहीं आ रही तो स्पीकर ऑन कर दिया। हादसे की खबर सुनते ही सब सन्न रह गए।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story