×

हादसे से कांपा UP: बिखरीं लाशें ही लाशें, जोरदार टक्कर से उड़ी वैन

बहराइच में दो गाड़ियों में इतनी भयानक टक्कर हुई है कि 6 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं घायल 10 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन की हालत गंभीर है।

Newstrack
Published on: 2 Nov 2020 4:18 AM GMT
हादसे से कांपा UP: बिखरीं लाशें ही लाशें, जोरदार टक्कर से उड़ी वैन
X
बहराइच में सोमवार तड़के दो गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 10 लोग घायल है। घायलों में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भयानक हादसा हो गया है। इसे हादसे के बाद हाहाकरा मच गया है। सोमवार तड़के दो गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 10 लोग घायल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है जहां उनका इलाज किया जा है जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर शिवदहा मोड़ के पास यह भयानक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी वैन को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण वैन अनियंत्रित होकर पलट गई।

घायलों में तीन की हालत गंभीर

दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी भयानक थी कि 6 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं घायल 10 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन की हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें...शैतानी अंडाः कभी सुना है आपने ये नाम, डरिये नहीं जान गए तो हो जाएंगे मुरीद

बताया जा रहा है कि सभी जियारत कर लौट हे हे थे। इनकी मौत की खबरे से परिवारों में मातम पसर गया है। पयागपुर थानाध्यक्ष मुकेश सिंह ने जानकारी दी कि अम्बेडकरनगर के किछौछा में श्रद्धालु जियारत करने गए थे।

Road Accident in Bahraich

सभी जियारत कर जा रहे थे लखीमपुर

इसके बाद ये सभी जियारत करके लखीमपुर जा रहे थे। शिवदहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...दूसरा चरण NDA और RJD के लिए काफी अहम, 94 सीटों पर होगा कड़ा मुकाबला

गौरतलब है कि उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में अब सर्दी की शुरुआत हो चुकी है। इसके कारण सुबह और रात के समय धुंध होने की वजह से सड़क पर ऐसे हादसे होने का डर अक्सर बना रहता है।

बिजनौर में भी हुआ था हादसा

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही बिजनौर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। शुक्रवार रात एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हो गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया था।

ये भी पढ़ें...अयोध्या में राम मंदिर निर्माण: देश के बड़े आर्किटेक्ट और धर्माचार्य से भी ली जाएगी राय

यह हादसा जिले के नहटौर में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास लगभग 11.40 बजे हुआ था। कलियर शरीफ के रास्ते में शुक्रवार देर रात नहटौर में पुल से गुजरते वक्त कार नहर में जा गिरी। इस हादसे में नहर में डूबे बरेली के चार युवकों की मौत हो गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story