×

शादी से पहले बड़ा हादसा: चली गई जान, चार अभी भी लापता

5 लोगों में से 1 व्यक्ति को प्रशासन ने रस्सी से रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया है, बाकी अन्य चार डूबे लोगों को प्रशासन द्वारा तलाश किया जा रहा है, पता चला है कि यह सभी पांचों लोग देहरादून से शादी समारोह में शामिल से निकले थे और पौड़ी जा रहे थे।

Shivakant Shukla
Published on: 17 Nov 2019 7:27 AM GMT
शादी से पहले बड़ा हादसा: चली गई जान, चार अभी भी लापता
X

बिजनौर: यहां के थाना मंडावली के चंदक हेड के पूर्वी गंग नहर में तेज रफ्तार एक टवेरा कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार में सवार राहुल नाम के युवक को जिला प्रशासन ने रेस्क्यू करके बचा लिया है। वहीं कार में अभी भी ड्राइवर सहित 4 लोग पानी के अंदर बताए जा रहे हैं जिला प्रशासन की टीम रेस्क्यू कर उन चारों को भी बचाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें— बच्ची को पिटाई करने वाली मांं गिरफ्तार, पुलिस ने पिता पर भी किया मामला दर्ज

कार में सवार राहुल ने बताया वह अपने दोस्तों के साथ पौड़ी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक से ये हादसा हो गया है। जिला प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू कर कार को नहर से निकाल लिया है। लेकिन 4 युवकों का अभी तक कुछ पता नही चल सका है। चारो की तलाश गोताखोरों के द्वारा की जा रही है।

5 लोगों में से 1 व्यक्ति को प्रशासन ने रस्सी से रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया है, बाकी अन्य चार डूबे लोगों को प्रशासन द्वारा तलाश किया जा रहा है, पता चला है कि यह सभी पांचों लोग देहरादून से शादी समारोह में शामिल से निकले थे और पौड़ी जा रहे थे।

ये भी पढ़ें—राम जन्मभूमि मंदिर के लिए धन संग्रह नहीं किया जा रहा: VHP

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story