×

अभी-अभी तेज रफ्तार बस पलटी, एक की मौत, दर्जनों घायल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। बिजनौर में तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं दर्जनों यात्री घायल हो गए हैं। घायल 6 व्यक्तियों की हालत बेहद गंभीर है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Feb 2020 1:48 PM GMT
अभी-अभी तेज रफ्तार बस पलटी, एक की मौत, दर्जनों घायल
X

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। बिजनौर में तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं दर्जनों यात्री घायल हो गए हैं। घायल 6 व्यक्तियों की हालत बेहद गंभीर है। घायलों को सीएसची में भर्ती कराया गया है। यह घटना जिले के थाना रेहड़ के बादीगढ़ चौराहे की है।

इससे पहले कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक एसयूवी की रोजवेज बस से जोरदार भिडंत हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी।

घटना के बाद हडकंप मच गया। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ है। मरने वालों में कार सवार पांच लोगों समेत बस चालक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...आग से दहला कानपुर: धू-धू कर जली केमिकल फैक्ट्री, मची अफरा-तफरी

जिले के बिल्हौर मकनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की देर रात भयानक हादसा हो गया। दरअसल, एक एसयूवी कार और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत हो गयी। इसमें 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में कार सवार पांच लोग और बस चालक शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, बस आगरा निकली थी, जो बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी।

यह भी पढ़ें...भयानक हादसे से सहमा यूपी: गाड़ी के उड़े परखच्चे, लाशें ही लाशें आईं नजर

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गयी और हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया हादसे के पीछे बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हादसा तब हुआ जब बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जा घुसी। इसी दौरान सामने से आ रही फॉर्च्यूनर से बस टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें...भयंकर सड़क हादसा, कई लोगों की मौत, उड़े लाशों के चिथड़े

बता दें कि इससे पहले सोमवार दोपहर यूपी के सिद्धार्थनगर में एक स्कूली बस भी सड़क हादसे का शिकार हो गयी थी। बस में 60 बच्चे सवार थे। बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने के बाद बच्चों की जान पर बन आई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story