भयानक हादसे से सहमा यूपी: गाड़ी के उड़े परखच्चे, लाशें ही लाशें आईं नजर

उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर (Kanpur) में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक एसयूवी की रोजवेज बस से जोरदार भिडंत हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी।

Published by Shivani Awasthi Published: February 18, 2020 | 9:34 am
Modified: February 18, 2020 | 9:40 am

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर (Kanpur) में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक एसयूवी की रोजवेज बस से जोरदार भिडंत हो गयी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गयी। घटना के बाद हडकंप मच गया। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर हुआ है। मरने वालों में कार सवार पांच लोगों समेत बस चालक शामिल हैं।

आगरा एक्सप्रेसवे पर बस और कार की टक्कर में छः की मौत:

मामला यूपी के कानपुर जिले का है, जहां बिल्हौर मकनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की देर रात भयानक हादसा हो गया। दरअसल, एक एसयूवी कार और रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत हो गयी। इसमें 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में कार सवार पांच लोग और बस चालक शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, बस आगरा निकली थी, जो बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या: पार्टी में मचा हड़कंप, जांच शुरू

बस चालक की लापरवाही आई सामने:

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गयी और हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया हादसे के पीछे बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हादसा तब हुआ जब बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जा घुसी। इसी दौरान सामने से आ रही फॉर्च्यूनर से बस टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ें: धमाके से दहला पाकिस्तान: बिछ गयी लाशें, सीमा पार मच गया हड़कंप

बता दें कि इससे पहले सोमवार दोपहर यूपी के सिद्धार्थनगर में एक स्कूली बस भी सड़क हादसे का शिकार हो गयी थी। बस में 60 बच्चे सवार थे। बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने के बाद बच्चों की जान पर बन आई थी। मामला
जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के शोहरतगढ़-बढ़नी मार्ग पर बोहली गांव के पास का है, जहां स्थित सरस्वती शिशु मंदिर की स्कूली बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खेत में जाकर पलट गई थी।

    Tags: