UP: पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, तीन दोस्तों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार को बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। कन्नौज हाईवे पर बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे तीन दोस्तों को कुचल दिया जिसमें तीनों की मौत हो गई।

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार को बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। कन्नौज हाईवे पर बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे तीन दोस्तों को कुचल दिया जिसमें तीनों की मौत हो गई। इसके बाद पिकअप डाला पल गया।

मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप का चालक तांगे को ओवरटेक कर रहा था तभी चालक ने स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो दिया। जफरपुर गांव निवासी आकाश, शाहरुख व सूरज तीनों दोस्त थे। सुबह के वक्त तीनों दौड़ लगाने गए थे। सुबह दौड़ने के बाद थकान होने पर तीनों सड़क किनारे बैठ गए। वहां पर कुछ किसान मक्के के खेत की रखवाली करने के लिए बैठे थे। इसी दौरान कन्नौज की तरफ भूसा लादकर जा रहा तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू हो गया। उसकी चपेट में सड़क किनारे बैठे लोग आ गए जिसमें तीन दोस्तों की मौत हो गई और करीब तीन लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें…दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश, कहा- क्वारंटीन सेंटर छोड़कर जाएं जमाती

इसके बाद तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में सूरज, आकाश और शाहरुख की जान चली गई जबकि जफरपुर गांव के ही नसीम, अतुल, तरुण, सुनील घायल हो गए। लोडर चालक दुर्घटना के बाद वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें…कोरोना से जंग में केरल बेमिसाल मगर महाराष्ट्र और गुजरात का बुरा हुआ हाल

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर नसीम व अतुल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…गरीबों को बड़ा तोहफा: 1 जून से शुरू हो रही ये स्कीम, अब कहीं भी खरीद सकेंगे राशन

इससे पहले मध्य प्रदेश में 5 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक, 20 प्रवासी मजदूर हैदराबाद से यूपी के लिए ट्रक से जा रहे थे लेकिन रास्ते में अचानक ट्रक पलट गया। जिसके चलते मौके पर ही 5 मजदूरों की मौत हो गयी तो वहीं 13 घायल हो गए।