भीषण हादसे से दहला जौनपुर: 15 लोगों की जान खतरे में, 2 की मौत

आए दिन हर जगह सड़क हादसे होते ही रहते हैं। इन हादसों में कई जाने भी जाती हैं। ऐसी ही एक खबर आ रही है यूपी के जौनपुर से जहां एक भयंकर हादसा हुआ है।

जौनपुर: आए दिन हर जगह सड़क हादसे होते ही रहते हैं। इन हादसों में कई जाने भी जाती हैं। ऐसी ही एक खबर आ रही है यूपी के जौनपुर से जहां एक भयंकर हादसा हुआ है। खबर है कि जौनपुर जिले के पवारा क्षेत्र में एक रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि प्रयागराज के सिविल लाइन डिपो की बस लगभग 40 यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान बस पवारा थाना क्षेत्र में उचौरा बाजार के निकट जौनपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई और सड़क के किनारे खड्ड में जा गिरी।

ये भी पढ़ें:उम्र से पहले आएगी मौत, जाने-अनजाने में जब करेंगे ये सारे काम!

भीषण सड़क दुर्घटना: 9 की मौत, 51 घायल, मंजर देख कांप उठे लोग

उन्होंने बताया कि हादसे में रविकान्त यादव (23) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि सच्चिदानन्द त्रिपाठी (55) की मुंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचने पर मौत हो गयी। राय ने बताया हादसे में घायल 15 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

आज ही प्रदेश के बांदा जिले में भी एक ऐसा ही सड़क हादसा सामने आया जहां पति-पत्नी की मौत के बाद 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं। यह दर्दनाक हादसा एनएच 76 के महुआ गांव के सामने हुआ है।

ये भी पढ़ें:मीका सिंह के घर पर मौत: मचा हड़कंप, पुलिस ने दी जानकारी

पति-पत्नी की मौत से मचा हाहाकार

बांदा में निमंत्रण देकर लौट रहे पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और उनकी मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की खबर मिलते ही घर में मातम छाया मचा हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।