×

अभी-अभी भीषण हादसे से दहला यूपी: खाई में गिरी बस, मची अफरातफरी

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। कोहरे के चलते थाना फतेहाबाद के गाँव सिकरारा के टोल प्लाजा पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आगरा से लखनऊ जा रही वोल्वो बस खाई में गिर गई।

Shivakant Shukla
Published on: 13 Jan 2020 5:55 AM GMT
अभी-अभी भीषण हादसे से दहला यूपी: खाई में गिरी बस, मची अफरातफरी
X

आगरा: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। कोहरे के चलते थाना फतेहाबाद के गाँव सिकरारा के टोल प्लाजा पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आगरा से लखनऊ जा रही वोल्वो बस खाई में गिर गई।

जानकारी के अनुसार बस में करीब 35 से 40 लोग सवार थे। हादसे में दो लोगों की हुई मौत 20 लोग घायल हो गए हैं। बस को क्रेन द्वारा निकालने का प्रयास किया जा रहा हैथानाध्यक्ष डौकी एंव क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फोर्स पहुंच चुकी है। घायलों को इलाज के लिए ​अस्पताल भेज दिया गया है, और बचाव कार्य जारी है। आगरा से लखनऊ जाने वाला रूट डायवर्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें—यूपी कैबिनेट बैठक लगी मुहर: लखनऊ नोएडा में लागू हुई कमिश्नर प्रणाली

इसके पहले हादसे में गई थी 20 लोगों की जान

बता दें कि इससे पहले कन्नौज में जीटी रोड हाईवे पर बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर होने के बाद बस में भयानक आग लग गई थी, इस हादसे में 20 यात्रियों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई थी। बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी।

ये भी पढ़ें—लालू के बेटे तेजप्रताप निकले भाई से चार कदम आगे, हाईटेक होने के लिए किया ये काम

दोनों वाहनों में लगी भीषण आग की वजह से कई लोगों की जिंदगियां जलकर खाक हो गईं। वहीं अभी मरने वालों की संख्या का सही अनुमान नहीं लगाया जा सका है और न ही सभी की पहचान हो पाई है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, बेवर की तरफ जा रही बस का टायर घिलोई गांव के पास फट गया था। जिस वजह से बस बेकाबू हो ट्रक से टकरा गई। बस व ट्रक में हुई जोरदार टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी।

ये भी पढ़ें—निर्भया के दोषियों को हुई फांसी! पुलिस ने डमी बना किया ट्रायल

इस हादसे में प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने शोक जताया था। वहीं यूपी के सीएम ने मृतकों को दो दो लाख मुआवजा और घायलों को 50 हजार का मुआवजा देने का एलान किया था।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story