×

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा: महिला की मौत, कई लोग घायल

दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त वहां से गुजर रहे साइकिल सवार अब्दुल रशीद भी दोनों वाहनों की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Feb 2021 7:32 PM GMT
मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा: महिला की मौत, कई लोग घायल
X
अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे एक ई-रिक्शा में ज़ोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में रिक्शा सवार एक महिला की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा हो गया। दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे 9 पर थाना पाकबड़ा क्षेत्र में तेज़ रफ्तार स्कॉर्पियो एसयूवी ने पहले टाटा मैजिक लोडिंग वाहन में टक्कर मारी। इसके बाद भागने के दौरान अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे एक ई-रिक्शा में ज़ोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में रिक्शा सवार एक महिला की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस हादसे की चपेट में एक साइकिल सवार भी आ गया। हादसे में साइकलिए सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर थाना पाकबड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया।

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में नानक वाड़ी इलाके में रहने वाले ग्रामीण महिला ई-रिक्शा से पाकबड़ा क्षेत्र में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में खरीदारी करने जा रहे थी। इसी दौरान अचानक पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पहले आगे चल रहे टाटा मैजिक लोडिंग वाहन में टक्कर मारी और उसके बाद भागने के प्रयास में अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें...झांसी: डॉक्टर गुरबक्सानी अपहरणकांड: मुठभेड़ में दूध विक्रेता समेत तीन गिरफ्तार

इस दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त वहां से गुजर रहे साइकिल सवार अब्दुल रशीद भी दोनों वाहनों की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...औरैया: DM का आदेश, जमानत का उल्लंघन करने वालों की संपत्ति की जाए जब्त

हादसे की सूचना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। जहां उनका इलाज चल रहा है और मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद मोर्चरी भेज दिया। हादसे के बाद स्कार्पियो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

रिपोर्ट: शहनवाज खान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story