खौफनाक हादसे से दहला यूपी: एक झटके में तबाह हो गया पूरा परिवार

यूपी के उन्नाव जिले में रविवार देर शाम उन्नाव हरदोई मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नसिरापुर गांव के पास ट्रक और वैन में जोरदार टक्कर हो गई। तेज टक्कर से वैन में आग पकड़ ली।

Published by Aditya Mishra Published: February 16, 2020 | 9:52 pm
Modified: February 16, 2020 | 10:02 pm

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में रविवार देर शाम उन्नाव हरदोई मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नसिरापुर गांव के पास ट्रक और वैन में जोरदार टक्कर हो गई। तेज टक्कर से वैन में आग पकड़ ली।

वैन में ड्राइवर सहित दो युवक दो बच्चे व दो महिला समेत कुल सात लोग सवार थे। हादसे के बाद अचानक वैन से उठी आग की लपटों की वजह से सभी वैन से निकल नहीं सके और सात लोग जिंदा जल गए। जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं।

दमकल कर्मियाें ने करीब चालीस मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वैन को क्रेन से खींचकर ट्रक से अलग किया गया है। गांव वालों ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद वैन में धमाके के साथ आग लग गई। लपटें इतनी तेज थी कि कोई भी वैन के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी यूपी में भयानक हादसा: पलट गया तेज रफ़्तार कैंटर, 35 लोग घायल

बांगरमऊ टोल प्लाजा के पास के उन्नाव की ओर जा रही वैन टायर फटने पर बेकाबू होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तेज धमाके के साथ वैन में आग लग गई। एलपीजी सिलेंडर लगा होने से वैन में आग तेजी से फैल गई।

आग का गोला बनी वैन में सवार सात लोग जिंदा जल गए। वहीं ट्रक ने भी आग पकड़ ली तो चालक व क्लीनर उसे जलता छोड़कर भाग निकले। पुलिस की सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया तो वैन के भीतर से सात शव मिले हैं। शवों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें….अभी-अभी भयानक हादसा, कई लोगों की मौत, बिखर गईं लाशें