×

वाराणसी: रेलवे स्टेशन पर बेकाबू कार का कहर, कई यात्री घायल, अधिकारियों में हड़कंप

कैंट रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एक ऐसा हादसा हुआ, जिसने रेल अधिकारियों और जीआरपी को हैरत में डाल दिया। रेलवे स्टेशन पर दोपहर में एक तेज रफ्तार कार अचानक सर्कुलेटिंग एरिया की स्टील रेलिंग तोड़ते हुए जमीन पर बैठे यात्रियों से जा टकराई।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 1:54 PM GMT
वाराणसी: रेलवे स्टेशन पर बेकाबू कार का कहर, कई यात्री घायल, अधिकारियों में हड़कंप
X
कैंट रेलवे स्टेशन पर बेकाबू कार का कहर, रेलिंग तोड़ते हुए सर्कुलेटिंग एरिया में घुसी कार

वाराणसी: कैंट रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एक ऐसा हादसा हुआ, जिसने रेल अधिकारियों और जीआरपी को हैरत में डाल दिया। रेलवे स्टेशन पर दोपहर में एक तेज रफ्तार कार अचानक सर्कुलेटिंग एरिया की स्टील रेलिंग तोड़ते हुए जमीन पर बैठे यात्रियों से जा टकराई। इस घटना में 4 यात्री और एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: बागपत किसान आंदोलन: अब दिल्ली के बाद यहां की बारी, कल से होगा चक्का जाम

हिरासत में लिया गया कार चालक

स्थानीय लोगों और यात्रियों की मदद से जीआरपी कैंट रेलवे स्टेशन ने भाग रहे ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। रेल अधिकारियों के अनुसार ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है। इस समबन्ध में एडीआरएम उत्तर रेलवे रवि प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि टैक्सी वाहन संख्या UP65 CT 2511 ने रेलवे स्टेशन सर्कुलेटिंग एरिया में पहले रेलिंग तोड़ी और फिर यहां स्टेशन की दीवार से सटकर बैठे यात्रि‍यों से लड़कर रुक गयी। ये सभी यात्री रात में मुंबई जाने वाली पवन एक्सप्रेस ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे। चीख पुकार पर पहुंचे रेल अधि‍कारि‍यों सहि‍त जीआरपी और आरपीएफ ने घायलों को कबीरचौरा अस्पताल भेजा है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पहले भी हो चुका है हादसा

घटना के प्रत्ययक्षदर्शी और कैंट रेलवे स्टेशन ऑटो यूनियन के अध्यक्ष भगवान् सिंह ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। माना जा रहा है कि घटना के वक्त चालक नशे में धुत था और रफ्तार अधिक होने के चलते वह गाड़ी पर अपना संतुलन नहीं रख सका। शायद यही हादसे का कारण बना.. घटना के बाद स्टेशन पर अफरातफरी मच गई गई। एक पल के लिए लोग समझ नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है।

ये भी पढ़ें:लखनऊ: अंधा बना लापरवाह नगरनिगम, जानकीपुरम में नालियाँ बनी बीमारी का अड्डा

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story