×

Lucknow News: एटीएम काटकर 39 लाख रूपये कार सवार चोरों ने उड़ाए

Lucknow News: सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात चोरों ने एक एटीएम काटकर 39 लाख रूपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिस बिल्डिंग में ATM था उस मकान मालिक ने मंगलवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 5 April 2023 1:33 PM GMT
Lucknow News: एटीएम काटकर 39 लाख रूपये कार सवार चोरों ने उड़ाए
X
एटीएम काटकर उड़ाए रूपये (फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow News: सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के खुरदही बाजार में सोमवार देर रात चोरों ने एक एटीएम काटकर 39 लाख रूपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिस बिल्डिंग में ATM था उस मकान मालिक ने मंगलवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी। कार से आए लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। तब एटीएम के अंदर लगे सेंसर ने कंपनी को अलर्ट मैसेज भी भेजा और सायरन भी बजा था। जिसके बाद भी जिम्मेदारों ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

घटना को सोमवार रात 2:00 बजे की

एटीएम से लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए हैं। इस घटना को सोमवार रात करीब 2:00 बजे लुटेरों ने अंजाम दिया है। जिसके अगले दिन मंगलवार दोपहर में मकान मालिक ने सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को इसकी सूचना दी। कि सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के खुरदही बाजार इलाके में लगे भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को लुटेरों ने निशाना बनाया। एटीएम को गैस कटर से काटकर एटीएम में रखे करीब 39 लाख 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

इस घटना को 4 लोग ने दिया अंजाम

इन शातिर लुटेरों ने एटीएम के सामने रोड की दूसरी तरफ अपनी कार को पार्क किया खड़ी था। एक व्यक्ति वीडियो में पहले गाड़ी से उतर कर एटीएम के अंदर जाता है। जिसके कुछ देर बाद वापस आ जाता है। उसके बाद एक के बाद एक चारों आरोपी एटीएम के अंदर पहुंच कर घटना को अंजाम देते हैं। सुल्तानपुर रोड पर खुरदही बाजार में हुई एटीएम लूट की घटना के बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। अब लखनऊ पुलिस इस घटना जानकारी होने के बाद जांच में जुट गई है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story