×

दिल्ली में ब्लास्ट के बाद UP में अलर्ट, हापुड़ रेलवे स्टेशन चलाया चेकिंग अभियान

हापुड़ के रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ पुलिस, जीआरपी पुलिस व एलआईयू टीम ने संदिग्ध लोगों सहित रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह चेकिंग की व सुरक्षा को लेकर डॉग स्क्वायड के साथ हापुड़ रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jan 2021 5:57 PM GMT
दिल्ली में ब्लास्ट के बाद UP में अलर्ट, हापुड़ रेलवे स्टेशन चलाया चेकिंग अभियान
X
राजधानी दिल्ली स्थिति इजरायल के दूतावास के पास बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके के बाद देश में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली स्थिति इजरायल के दूतावास के पास बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके के बाद देश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। दिल्ली में धमाके के बाद देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण स्थापना और सरकारी बिल्डिंगों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीआईएसएफ सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी करेगा। उत्तर प्रदेश में अयोध्या समेत सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

दिल्ली के इजरायल दूतावास के पास धमाके के बाद अब यूपी पुलिस अलर्ट हो गई है। जिला हापुड़ के रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ पुलिस, जीआरपी पुलिस व एलआईयू टीम ने संदिग्ध लोगों सहित रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह चेकिंग की व सुरक्षा को लेकर डॉग स्क्वायड के साथ हापुड़ रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/WhatsApp-Video-2021-01-29-at-07.43.22.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...कोरोना महामारी के दौरान महत्वपूर्ण योगदान के लिये दिया गया हेल्थ आइकॉन अवार्ड

इसमें यात्रियों के सामान व यात्रियों की चेकिंग भी की गई। इसके साथ ही ट्रेनों में भी चेकिंग की गई और ट्रेन में बैठे यात्रियों के सामान की भी चेकिंग की गई। संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए हापुड़ रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में भी चैकिंग की जा रही है। इसके कारण स्टेशन पर नौचंदी एक्सप्रेस में भी चेकिंग की गई।

ये भी पढ़ें...UP के किसानों के लिए अच्छी खबर, गेहूं का समर्थन मूल्य निर्धारित, जानिए कीमत

आरपीएफ इंचार्ज ने बताया कि जनपद हापुड़ के रेलवे स्टेशन पर आलाधिकारियों के निर्देशानुसार दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास हुई घटना के मद्देनजर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, जिसके द्वारा हापुड़ से होकर गुजरने वाली रेल यात्रियों के साथ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है।

Hapur

ये भी पढ़ें...कांग्रेस-आप पर बरसे श्रीकांत शर्मा, कहा- किसान कभी अराजक नहीं हो सकता

उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन के निकट भी चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और समय-समय पर डॉग स्क्वायड को साथ लेकर चेकिंग की जा रही है ।

रिपोर्ट: अवनीश पाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story