×

कानपुर देहात: छोटे से विवाद पर हुआ बवाल, 5 घायल व एक की मौत

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भुक्खा पूर्वा में खड़ंजे पर गाय बांधने को लेकर हुए विवाद ने इतना उग्र रूप धारण कर लिया कि एक पक्ष द्वारा की गई पिटाई से 2 महिलाओं सहित 3 पुरुष घायल हो गए जिसमें 1 वृद्ध की उपचार दौरान अस्पताल में मौत हो गयी।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 1:30 PM GMT
कानपुर देहात: छोटे से विवाद पर हुआ बवाल, 5 घायल व एक की मौत
X
कानपुर देहात: छोटे से विवाद पर हुआ बवाल, 5 घायल व एक की मौत

कानपुर देहात: रसूलाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम भुक्खा पूर्वा में खड़ंजे पर गाय बांधने को लेकर हुए विवाद ने इतना उग्र रूप धारण कर लिया कि एक पक्ष द्वारा की गई पिटाई से 2 महिलाओं सहित 3 पुरुष घायल हो गए जिसमें 1 वृद्ध की उपचार दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। मृतक के पुत्र विनोद की शिकायत पर 4 लोगो के खिलाफ थाना रसूलाबाद में नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस क्षेत्राधिकारी राम शरण सिंह के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों की पत्नियों सहित उनकी मां को हिरासत में कर लिया है और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाकर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास तेजी के साथ शुरू कर दिए गए है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने घटनास्थल का मुआयना कर अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है ।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस का नया अध्यक्ष कौन! सोनिया ने मानी नेताओं की मांग, दी ये अनुमति

कानपुर देहात: छोटे से विवाद पर हुआ बवाल, 5 घायल व एक की मौत

निवासी विनोद कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना रसूलाबाद में ग्राम भुक्खा पूर्वा निवासी विनोद कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि मेरी गाय दरवाजे खड़ंजे में बंधी थी तभी सायं 7 बजे के करीब इसी बात को लेकर वीरेंद्र व अतिरेक पुत्र छोटेलाल व बंदना व शीतला पुत्री वीरेंद्र कुमार एक राय होकर हाथों में किलवा डंडे व कुल्हाड़ी लेकर मारपीट करने लगे जिससे प्रार्थी की भाभी शीतला व पिता छोटेलाल भाई हरिश्चन्द्र व माता गीतांजली व मेरे भी गम्भीर चोटें आई है ।

विनोद ने बताया कि मेरी सूचना पर एम्बुलेंस ने आकर हम लोगो को महाराणा प्रताप सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रसूलाबाद में ले जाकर भर्ती कराया जहां मेरे पिता की उपचार दौरान मौत हो गयी ।

पुलिस ने वीरेंद्र, अतिरेक, वंदना व शीतला के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़ें:चहल की खूबसूरत मंगेतर: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी फेल, हो सकती है सबको जलन

कानपुर देहात: छोटे से विवाद पर हुआ बवाल, 5 घायल व एक की मौत

पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह ने बताया

पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह ने बताया कि की अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें बनाकर लगा दी गयी है फिलहाल अभियुक्तों के परिवार की 3 महिलाओं को हिरासत में कर लिया गया है ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story