डाॅक्टर के भाई की निर्मम हत्या, इस हालत में मिला शव, कांप जाएगी रूह

इन दिनों जिले में लॉकडाउन के कारण पुलिस की गस्त व चहलकदमी सड़कों पर ज्यादा है उसके बाद भी जनपद में लॉकडाउन के दौरान अपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है।

एसएसपी आशीष तिवारी

एसएसपी आशीष तिवारी

अयोध्या। जनपद में अपराधिक घटनाओं का जैसे सिलसिला शुरू हो गया हो। एक के बाद एक घटनाएं हो रही है। अपराधियों पर चाक-चौबंद पुलिस व्यवस्था का कोई असर नहीं दिखाई पड़ रहा है। दिनदहाड़े हत्या जैसी घटनाएं जिले में हो रही हैं।ऐसा ही एक मामला मंडल मुख्यालय पर स्थित थाना कैंट इलाके से आया जहाँ एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

क्षेत्रीय लोग दहशत में

क्षेत्रीय लोग दहशत में आ गए। लोग एक दूसरे से घटना के बाबत जानकारी ले रहे थे। तरह-तरह की चर्चाएं भी उठ रही थी ! प्राप्त विवरण के अनुसार थाना कैंट के हसनू कटरा इलाके में शव मिला है । बताया गया है कि अधेड़ अतुल खरे के शव को हत्या कर फेंका दिया गया। अधेड़ का शव अधजली अवस्था में मिला है।

बड़ी खबर! बंद होने जा रही हैं श्रमिक स्पेशल, अब क्या होगा

एसएसपी ने लिए जायजा

अपराधियों द्वारा की गई जघन्य हत्या पर कई सवाल उठा रहे हैं। मंडल मुख्यालय पर स्थित व्यस्ततम इलाके में व्यक्ति की हत्या कर और उसे जलाकर छोड़ कर जाना अपने में ही घटना को अंजाम देने वालों की निर्दयता ही जघन्य साबित करती है!

एसएसपी आशीष तिवारी ने घटनास्थल का दौरा करके जायजा लिया। थाना कैंट के हसनू कटरा क्षेत्र में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई अतुल खरे की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई है। अतुल खरे कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा आवास पर अकेले रहते है । उनका परिवार लखनऊ में रहता है!

पुलिस पड़ रही कमजोर

इन दिनों जिले में लॉकडाउन के कारण पुलिस की गस्त व चहलकदमी सड़कों पर ज्यादा है उसके बाद भी जनपद में लॉकडाउन के दौरान अपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है। पुलिस का कानून का शिकंजा फिलहाल अपराधियों पर जनपद पर हो रही घटनाओं पर कमजोर ही साबित हो रहा है !

रिपोर्टर – नाथ बख्श सिंह,अयोध्या

शाह बोले-अगर ऐसा हुआ तो महाराष्ट्र सरकार को गिरने से कोई नहीं बचा पाएगा