×

लखनऊ में खुल गया ये बाजार, प्रशासन से भी मिला आश्वासन

पिछले काफी दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे राजधानी लखनऊ के हदयस्थली कहे जाने वाले सदर बाजार क्षेत्र के व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से मिलकर उन्हे क्षेत्र के बाजार को खोले जाने की मांग रखी।

Roshni Khan
Published on: 15 Jun 2020 1:04 PM GMT
लखनऊ में खुल गया ये बाजार, प्रशासन से भी मिला आश्वासन
X

लखनऊ: पिछले काफी दिनों से दिक्कतों का सामना कर रहे राजधानी लखनऊ के हदयस्थली कहे जाने वाले सदर बाजार क्षेत्र के व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से मिलकर उन्हे क्षेत्र के बाजार को खोले जाने की मांग रखी। इस पर जिलाधिकारी ने उन्हे मंगलवार से दुकाने खोले जाने का आश्वासन दिया।

सदर लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतवीर सिंह राजू ने बताया कि उनके नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने

ये भी पढ़ें:यहां एक्सपायरी इंजेक्शन ने ले ली युवक की जान, एक गिरफ्तार

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें सदर बाजार को खोलने की मांग रखी गयी। प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को बताया कि पहले सरकार की गाइड्लाइन में 500 मीटर कंटेन्मेंट जोन था लेकिन 13 जून को की तरफ से इस दूरी को घटाकर 250 मीटर कर दिया गया हैं।

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने सदर बाजार के व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने सदर बाजार के व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि सदर प्रभावित क्षेत्र को छोड़कर अन्य जगहों की मार्केट मंगलवार से खोली जा सकती है। इस बारे में उन्होंने इन्स्पेक्टर कैंट मनोज कुमार सिंह को आदेश दे दिया है लेकिन अभी गोला बाजार तथा सर्राफा मार्केट नहीं खोला जाएगा।

इससे पहले सदर व्यापार मंडल सदर बाजार की दुकानों एंव बैंक को खुलवाने को लेकर पिछले दिनों विधि ऐवम न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक से भी मिल मिला था। जिस पर विधिमंत्री ने जिलाधिकारी से इसको लेकर बात की थी।

ये भी पढ़ें:खुलासा! ये थी बड़ी वजह, जिसके चलते सुशांत के साथ हुआ हादसा

वार्ता के बाद सभी व्यापारियों ने जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को कोरोना वारियर्स होने पर गुलदस्ता देकर सम्मानित कर उनका आभार व्यक्त किया। इनमें आर.के.पांडे, डिप्टी कमिश्नर सेल टैक्स त्रिपाठी, असिस्टंट कमिश्नर सेल टैक्स प्रदीप पटेल, प्रशासनिक अधिकारी संजय चावला, प्रशासनिक अधिकारी अनिल जोशी, एसीपी कैंट श्रीमती बीनू सिंह, इन्स्पेक्टर कैंट मनोज कुमार सिंह, चैकी इंचार्ज संदीप मिश्रा शामिल हैं। जिलाधिकारियों से मिलने वालों में मुख्य रूप से सदर व्यापार मंडल के संजय अग्रवाल(वरिष्ठ उपाध्यक्ष), राजेश शर्मा(उपाध्यक्ष),सुनील वैश्य(महामंत्री),विपिन वैश्य (मंत्री),संजय केसरवानी,राहुल गुप्ता,तथा अन्य उपस्थित रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story