नही भाया हरा, नारंगीः मांग है पांच दिन करने दें कारोबार, खुलें सभी दुकानें

ज्ञापन में जो ज़िलाधिकारी द्वारा आदेश दिया गया है कि हरा और नारंगी रंग से दुकानें चिन्नहित होंगी,एक दिन हरी तथा एक दिन नारंगी दुकान को खोलने के आदेश दिए हैं।

लखनऊ।आज सदर लखनऊ व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधि मंडल व्यापारमंडल अध्यक्ष सतवीर सिंह राजू तथा रूपा देवी (उपाध्यक्ष छावनी परिषद) के नेत्रत्व में सदर बाज़ार की दुकानों को सप्ताह में 5 दिन खोलने की माँग को लेकर मुख्य अधिशासी अधिकारी श्अमित मिश्रा के माध्यम से GOC मेजर जेनरल राजीव शर्मा को ज्ञापन प्रेक्षित किया।

डीपीएस के बच्चों ने मारी बाज़ी, 40 प्रतिशत बच्चों ने पाए 90 से अधिक नंबर

सदर के व्यापारियों की सेल सिर्फ़ 30%

इस पर मौक़े पर मौजूद छावनी परिषद के कायी सभासदों ने अपना समर्थन भी दिया। ज्ञापन में जो ज़िलाधिकारी द्वारा आदेश दिया गया है कि हरा और नारंगी रंग से दुकानें चिन्नहित होंगी,एक दिन हरी तथा एक दिन नारंगी दुकान को खोलने के आदेश दिए हैं। सदर में आउट ओफ़ बॉंड लगे होने की वजह से 70% सैन्य परिवार अभी भी सदर में ख़रीदारी करने नहीं आ रह हैं इस वजह से व्यापारी वैसे ही काफ़ी परेशान हैं और सदर के व्यापारियों की सेल सिर्फ़ 30% रह गयी है। ऐसे में सप्ताह में 5 दिन सभी दुकानों को खोलने की माँग GOC से की गयी।इस दौरान छावनी परिषद के CEO अमित मिश्रा को कोरोना योद्धा के सम्मान से सम्मन्नित किया गया।

अमिताभ बच्चन के बारे में इतनी बड़ी बात, क्या आप जानते हैं ये

ये व्यापारी थे उपस्थित

इस मौक़े पर अंजुम आरा(पूर्व उपाध्यक्ष),रतन सिंघानिया (पूर्व उपाध्यक्ष),सभासद-संजय दयाल,रीना सिंघानिया,अमित शुक्ला,राजेश शर्मा(उपाध्यक्ष सदर लखनऊ व्यापार मंडल),सुनील वेश(महामंत्री सदर लखनऊ व्यापार मंडल),विपिन वैश(मंत्री सदर लखनऊ व्यापार मंडल),तथा अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री, लखनऊ

बन्द हुआ कलेक्ट्रेट: दूर दराज से आने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबत, मचा कहर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App