×

हाथरस गैंगरेप: बाल्मीकि समाज में आक्रोश, लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

सहारनपुर में देर शाम बाल्मीकि समाज के लोगों ने हाथरस में दलित परिवार की बेटी की मौत के बाद कैंडल मार्च निकाला कैंडल मार्च अभी थोड़ी दूर ही चला था कि पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Oct 2020 4:01 PM GMT
हाथरस गैंगरेप: बाल्मीकि समाज में आक्रोश, लोगों ने निकाला कैंडल मार्च
X
जब तक मनीषा को न्याय नहीं मिलेगा उनका आक्रोश नहीं थमेगा

सहारनपुर : हाथरस में दलित परिवार की बेटी की मौत के बाद सहारनपुर जनपद में गुस्साए बाल्मीकि समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और जब बेरिकेटिंग लगाकर पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो पुलिस से ना केवल जबरदस्त झड़प हुई बल्कि कहासुनी भी हुई और इतना ही नहीं गुस्साए प्रदर्शनकारी लोगों ने पुलिस की लगाई हुई बैरिकेडिंग भी तोड़ दी।

यह पढ़ें...हिंदू महासभा के विवादित बोल, सिर्फ गोडसे के हथियार से ही खत्म हो सकता है अपराध

पुलिस अधिकारियों को हटाने की मांग

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक मनीषा को न्याय नहीं मिलेगा उनका आक्रोश नहीं थमेगा इसके अलावा उन्होंने वहां के पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को भी हटाने की भी मांग की। सहारनपुर में देर शाम बाल्मीकि समाज के लोगों ने हाथरस में दलित परिवार की बेटी की मौत के बाद कैंडल मार्च निकाला कैंडल मार्च अभी थोड़ी दूर ही चला था कि पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया।

यह पढ़ें...पानी के अंदर तूफानी डांस: लड़के ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, सब रह गए दंग

saharanpur सोशल मीडिया से फोटो

पुलिस के साथ झड़प

लेकिन गुस्साए प्रदर्शनकारी कैनडल मार्च देहरादून चौक से होते हुए वापस हसनपुर चुंगी तक जाना चाहते थे लेकिन जब पुलिस ने कचहरी के बाहर ही बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोकना चाहा तो प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई और प्रदर्शनकारियों ने मौके पर ही जमकर हंगामा करते हुए मार्केटिंग तोड़ डाली और आगे बढ़ गए और पुलिस मूकदर्शक बनकर यह हंगामा देखने के अलावा कुछ नहीं कर सकी।

यह पढ़ें..शर्म करो DM हाथरस: तेजी से हो रहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड, आ रहे ढेरों ट्वीट

saharanpur 1 सोशल मीडिया से फोटो

प्रदर्शन लगातार जारी

प्रदर्शनकारी नेताओं में का कहना था कि जब तक मनीषा को न्याय नहीं मिलेगा उनका यह प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा उन्होंने वहां के प्रशासनिक अधिकारियों पर भी आरोप लगाते हुए उन्हें वहां से हटाने की इनका कहना था कि सहारनपुर में लगातार यह प्रदर्शन कैंडल मार्च भरने होते रहेंगे जब तक न्याय नहीं मिलेगा

रिपोर्टर नीना जैन

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story