×

Saharanpur News: महिला ने पहले तीन बच्चियों को दिया फिर खुद खा लिया जहर, उसके बाद एक-एक कर हुई मौत

Saharanpur News: अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है। पुलिस अधिकारियों ने बच्ची की हालत जानने के साथ ही बात करने का भी प्रयास किया है।

Neena Jain
Published on: 22 Jun 2023 6:47 AM GMT
Saharanpur News: महिला ने पहले तीन बच्चियों को दिया फिर खुद खा लिया जहर, उसके बाद एक-एक कर हुई मौत
X
Saharanpur News (फोटो: सोशल मीडिया )

Saharanpur News: एक महिला ने अपनी 3 बेटियों को जहर देने के बाद खुद भी खा लिया। महिला और दो बेटियों की मौत हो गई जबकि एक बेटी को नाजुक हालत में सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेटी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। घटना थाना गंगोह के मोहल्ला टाकान की है। अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है। पुलिस अधिकारियों ने बच्ची की हालत जानने के साथ ही बात करने का भी प्रयास किया है।

दरअसल, घटना थाना गंगोह के मोहल्ला टाकान की है। यहां संजय अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी पत्नी ममता (25) ने 21 जून यानि बुधवार को अपने तीन बच्चियों आर्ची (5), आरवी (डेढ़ साल) और सोना (3) को जहर दे दिया और उसके बाद खुद भी जहर खा लिया। इलाज के दौरान ममता और उसकी दो बेटियों आर्ची और आरवी की मौत हो गई है। जबकि सोना का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतका ममता के पति संजय जो कि सुबह 9 बजे अपनी ई रिक्शा लेकर घर से निकल गया था। इसके बाद घर पर झगड़ा हुआ, जिसकी सूचना उसे अपने साले से मिली थी। संजय ने घर जाकर जब अपनी पत्नी से लड़ाई का कारण जाना तो पत्नी ने बच्चों को लेकर विवाद बताया और यह भी कहा कि उसने अब जहर खा लिया और बच्चों को भी जहर दे दिया है। इसके बाद उनके हाथ पैर फूल गए और सभी परिजन चारों को लेकर एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां देर रात उन्हें डॉक्टर ने जवाब दे दिया।

अचानक बिगड़ी तबियत

परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान दो बच्चों और महिला की मौत हो गई। मतृका के भाई ने बताया कि उसे उसके बहन का फोन आया था कि वह जहर खाने जा रही है और यह कहते ही फोन काट दिया। जब दोबारा उसने फोन मिलाया तो मृतका ने बताया कि उसने जहर खा लिया। इसकी जानकारी उसने अपने जीजा को दी और अपनी बहन के घर सभी के साथ पहुंच गया। सभी महिला और बच्चों को रिक्शा में उन्हें अस्पताल ले गए। जानकारी के अनुसार 8:00 बजे तक उनकी हालत ठीक थी लेकिन उसके बाद उनके पेट में दर्द होने लगा और उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात सागर जैन अस्पताल पहुचे और मामले की जानकारी जुटाई। एसपी देहात का कहना है की पारिवारिक कलह के कारण महिला द्वारा ये कदम उठाए जाने की बात सामने आई है। पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है। तीनो के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Neena Jain

Neena Jain

Next Story