Ayodhya News: सपा के मेयर प्रत्याशी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- वर्तमान सरकार के अत्याचार से हर वर्ग है परेशान

Ayodhya News: सपा के मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे ने कहा- जनता के बीच में सारे मुद्दे सार्वजनिक हैं और अयोध्या की धरती पर क्या हो रहा है, वह किसी से छिपा नहीं है। यहां की जनता, यहां के लोग, सारी चीजें देख रहे हैं, किसके साथ क्या व्यवहार हो रहा है ?

NathBux Singh
Published on: 15 April 2023 7:50 PM GMT
Ayodhya News: सपा के मेयर प्रत्याशी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- वर्तमान सरकार के अत्याचार से हर वर्ग है परेशान
X
सपा के मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे ने योगी सरकार की निंदा की(Pic: Newstrack)

Ayodhya News: देश की धर्मनगरी कही जाने वाली अयोध्या में भी नगर निकाय चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। इसी को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। सपा के मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे ने कहा कि जनता के बीच में जो सारे मुद्दे हैं वह सार्वजनिक हैं। अयोध्या की धरती पर जो हो रहा है वह किसी से छिपा नहीं है। वर्तमान सरकार के अत्याचार से हर वर्ग परेशान है। सड़कों पर आप निकल जाएं तो ऐसा कोई भी मकान नहीं होगा जो तोड़ा ना गया हो, सपा के मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे ने कहा कि मुआवजे के नाम पर बड़ा खेल हो रहा है, हम इन्हीं सब मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं और जनता हमको चुनेगी और हम अयोध्या से मेयर बनेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के बीच में सारे मुद्दे सार्वजनिक हैं और अयोध्या की धरती पर क्या हो रहा है, वह किसी से छिपा नहीं है। यहां की जनता, यहां के लोग, सारी चीजें देख रहे हैं, किसके साथ क्या व्यवहार हो रहा है? वर्तमान सरकार के अत्याचार से हर वर्ग परेशान है, पीड़ित है।

सपा के मेयर प्रत्याशी आशीष पांडे ने कहा कि सड़कों पर आप निकल जाइए तो ऐसा कोई भी मकान नहीं है जो टूटा न हो, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के नाम पर यहां राम पथ का निर्माण हो रहा है। लोगों का सपना होता है कि अपने सपने का एक घर सजाएंगे और एक-एक रुपया जोड़कर सपनों के महल को बनाते हैं, उसी महल को अपने हाथों से तोड़ने का काम किया जा रहा है। यह हमारी अयोध्या का दुर्भाग्य है कि वर्तमान सरकार की नीतियों की वजह से यहां का व्यापारी परेशान हो रहा है। आम आदमी परेशान हो रहा है और यहां का छात्र परेशान हो रहा है। सपा प्रत्याशी ने आगे कहा कि यहां मुआवजे के नाम पर बड़ा खेल हो रहा है। समाजवादी पार्टी के अलावा अभी किसी अन्य राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस, आम आदमी पार्टी द्वारा अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया।

NathBux Singh

NathBux Singh

Next Story