×

Rampur News: स्वार विधानसभा उपचुनाव में सपा से अनुराधा चौहान ने किया नामांकन

Rampur News: जिला पंचायत सदस्य रहीं अनुराधा चौहान को 34 स्वार विधानसभा उपचुनाव का प्रत्याशी बनाया गया है। समाजवादी पार्टी में प्रत्याशी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। उधर, प्रत्याशी घोषित होते ही अनुराधा चौहान ने समाजवादी पार्टी से अपना नामांकन दाखिल किया।

Azam Khan
Published on: 20 April 2023 8:00 PM GMT
Rampur News: स्वार विधानसभा उपचुनाव में सपा से अनुराधा चौहान ने किया नामांकन
X
Samajwadi Party Candidate Anuradha Chauhan(Pic: Newstrack)

Rampur News: समाजवादी पार्टी ने नामांकन के आखिरी दिन काफी देर से ही सही लेकिन प्रत्याशी की घोषणा की। जिला पंचायत सदस्य रहीं अनुराधा चौहान को 34 स्वार विधानसभा उपचुनाव का प्रत्याशी बनाया गया है। समाजवादी पार्टी में प्रत्याशी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। उधर, प्रत्याशी घोषित होते ही अनुराधा चौहान ने समाजवादी पार्टी से अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के खत्म होने के समय से कुछ घंटे पहले ही प्रत्याशी की घोषणा की गई थी।

ये कहा सपा प्रत्याशी ने

प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा आजम खान ने मुझे विकास कराने के नाम पर प्रत्याशी बनाया है और मैं क्षेत्र का विकास कराऊंगी। प्रशासन के दबाव के सवाल पर अनुराधा चौहान ने कहा अगर मैं कानून तोड़ूंगी तो परेशानियां आएंगी। लेकिन अगर मैं कानून के दायरे में रहकर काम करूंगी तो परेशानियां नहीं आएंगी। नामांकन करके बाहर निकलीं समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैंने जनता के लिए कदम निकाला है और पूरी जनता मेरे साथ होगी। मैं अपनी जनता के लिए आई हूं, जनता ही जनार्दन होती है, वही वोट करेगी और वही जीतेगी। निष्पक्षता पर कितना यकीन रखती हैं, इस पर समाजवादी प्रत्याशी ने कहा कि मैं तो ईश्वर पर भरोसा रखती हूं। लेकिन जब वह निष्पक्ष करेंगे तो कोई कुछ नहीं करेगा।

आजम खान ने कोई खास संदेश भेजा है, इस पर समाजवादी पार्टी प्रत्याशी ने कहा उन्होंने मुझसे इतना ही कहा है कि तुम इस क्षेत्र का विकास कर सकती हो। तुम आगे आओ और अपने क्षेत्र में प्रोग्रेस करो। चुनाव के मुद्दे के बारे में समाजवादी प्रत्याशी ने कहा कि विकास ही उनका पहला मुद्दा है, जिसका सीधा सरोकार आम जनता से है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में हर नागरिक की समस्या का त्वरित और सार्थक निदान करना उनकी पहली प्राथमिकता है।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story